--Advertisement--

छात्रों ने निकाली रैली, नशामुक्ति का संदेश भी दिया

Fingeshwar News - फिंगेश्वर विकासखंड मुख्यालय सहित ग्रामीण अंचल के स्कूलों के छात्र-छात्राओं के बीच एक समारोह में आयोजित कर...

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 02:30 AM IST
छात्रों ने निकाली रैली, नशामुक्ति का संदेश भी दिया
फिंगेश्वर विकासखंड मुख्यालय सहित ग्रामीण अंचल के स्कूलों के छात्र-छात्राओं के बीच एक समारोह में आयोजित कर नशामुक्ति के प्रति जागरूक किया गया। अभियान में स्कूली छात्र- छात्राओं सहित ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान पत्रकारों द्वारा भी नशामुक्ति अभियान की शुरुआत की गई है।

इस अभियान के तहत फिंगेश्वर विकासखंड के शासकीय हाईस्कूल बासीन के छात्र छात्राओं ने सैकड़ों की संख्या में गांव के प्रमुख मार्ग पर विशाल रैली निकालकर नशे से निजात दिलाने लोगों को प्रेरित किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने लोगों को नशामुक्ति का संदेश दिया। इस दौरान एक दिवसीय नशामुक्ति शिविर में पंचायत के जनप्रतिनिधियों के अलावा फिंगेश्वर पुलिस सहित स्कूली छात्र- छात्राओं ने समारोह में हिस्सा लिया।

सभा में वक्ताओं ने आधुनिक परिवेश में दिन ब दिन स्कूली छात्र- छात्राओं सहित आम आदमी को गुटखा व तंबाखू से बनी नशीली चीजों का उपयोग नहीं करने कहा। साथ ही गंभीर बीमारी से बचने की जानकारी दी। इस मौके पर मुख्य अतिथि दीपक प्रकाश पोद्दार, कार्यक्रम अध्यक्ष एस एल गिधौडे, प्राचार्य बासीन, विशेष अतिथि थाना प्रभारी फिंगेश्वर संतोष सिंह ने ओजस्वी उद्‌बोधन से स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे से दूर रहने प्रेरित किया। इस अवसर पर भागीरथी सिन्हा, शेख इमरान, तामेश्वर साहू, तरुण यदु, दुशियत साहू सहित स्कूल के शिक्षक एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

जागरूकता

फिंगेश्वर ब्लॉक के ग्राम बासीन के हाईस्कूल के छात्र-छात्राओं ने नशामुक्ति के लिए निकाली रैली

फिंगेश्वर. नगर के प्रमुख मार्ग में रैली निकालती हुईं छात्राएं।

X
छात्रों ने निकाली रैली, नशामुक्ति का संदेश भी दिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..