Hindi News »Chhatisgarh »Fingeshwar» मोबाइल बांटकर रूपये बर्बाद कर रही सरकार: नेता प्रतिपक्ष

मोबाइल बांटकर रूपये बर्बाद कर रही सरकार: नेता प्रतिपक्ष

फिंगेश्वर। वर्तमान में चुनाव महज ही कुछ दिन बाकी है और इनकी तैयारियां जोरों पर है, वर्तमान में प्रदेश सरकार के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 02, 2018, 02:50 AM IST

मोबाइल बांटकर रूपये बर्बाद कर रही सरकार: नेता प्रतिपक्ष
फिंगेश्वर। वर्तमान में चुनाव महज ही कुछ दिन बाकी है और इनकी तैयारियां जोरों पर है, वर्तमान में प्रदेश सरकार के द्वारा संचार क्रांति योजना के तहत ग्रामीणों को स्मार्ट फोन देकर राज्य का करोड़ों रूपये बर्बाद करने में लगी है इनके एवज में लोगों को आत्मा निर्भरता के लिए अगर रोजगार के अवसर प्रदान किये जाते तो ज्यादा बेहतर था यह बात फिंगेश्वर के राजमहल परिसर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव ने कही।

राजमहल परिसर में नेता प्रतिपक्ष का देर रात कांग्रेस के कई दिग्गज नेता एवं पदाधिकारियों ने जमकर आतिशबाजी करते हुए स्वागत किया। राजमहल में राजा महेंद्र सिंह पूर्व प्रोटेम स्पीकर छत्तीसगढ़ शासन से सौजन्य भेट करते हुए कहा की राजा साहब से हमारे एक लम्बे समय से परिवारिक संबंध रहा है।

मैं परिवार में एक बुजुर्ग मुखिया होने के नाते आशीर्वाद लेने आया हूं। उक्त अवसर पर दैनिक भास्कर प्रतिनिधि से रुबरु होते हुए प्रदेश में विगत 14 वर्ष से सत्ता में काबिज भाजपा सरकार को वादा खिलाफी सरकार घोषित करते हुए तीखा प्रहार करते हुए कहा की एक लम्बे समय से भाजपा के शासन काल में छत्तीसगढ़ की भोली-भाली जनता की जन भावानाओ के साथ खिलवाड़ कर उन्हें चुनाव के दरमियान झूठे वादे कर अपनी सार्थकता सिद्ध करते आ रही है।

टीएस सिंह देव नेता प्रतिपक्ष राज महल परिसर में औपचारिक चर्चा करते हुए।

कांग्रेस की सरकार बनाने सार्थक पहल की जाएगी

कांग्रेस की सरकार बनाने आम लोगों के बीच रायशुमारी कर जनता का विश्वास लेकर कांग्रेस की सरकार बनाने सार्थक पहल की जायेगी और जनता परिवर्तन भी चाह रही है। कांग्रेस की सरकार बनन सुनिश्चित है। इस अवसर पर अमितेश शुक्ल पूर्व पंचायत मंत्री, देवेद्र बहादुर सिंह भुत पूर्व विधायक बसना, अनिल चद्राकर नगर अध्यक्ष फिंगेश्वर, ओमप्रकाश बंछोर, जीतेन्द्र सिंह ठाकुर, करीम खान, भागीरथी ठाकुर, चंद्रमणि चंद्राकर, रामकृष्ण तिवारी, महेंद्र सिंह ठाकुर, डोगर सिंह मरकाम, फगेंद्र यदु सहित मौके पर एनएसयूआई के युवा कार्यकर्त्ता एक बड़े तादात में उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Fingeshwar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×