• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Gariyaband
  • नियमित नहीं किया जाता तब तक पंचायत सचिव किसी भी सरकारी आयोजन में नहीं होंगे शामिल
--Advertisement--

नियमित नहीं किया जाता तब तक पंचायत सचिव किसी भी सरकारी आयोजन में नहीं होंगे शामिल

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 02:40 AM IST

Gariyaband News - राजिम| पंचायत सचिव संघ जिला इकाई की बैठक की गई। इसमें जिले के सभी सचिवों ने निर्णय लिया है कि प्रदेश सरकार हमारी...

नियमित नहीं किया जाता तब तक पंचायत सचिव किसी भी सरकारी आयोजन में नहीं होंगे शामिल
राजिम| पंचायत सचिव संघ जिला इकाई की बैठक की गई। इसमें जिले के सभी सचिवों ने निर्णय लिया है कि प्रदेश सरकार हमारी मांगों को जब तक पूरा नहीं करेगा, तब तक सचिव संघ किसी भी प्रकार के सम्मेलन में भाग नहीं लेगा।

गरियाबंद जिला अध्यक्ष प्रवीण साहू ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा हमारी प्रमुख मांग परिवीक्षा अवधि समाप्त कर चुके सभी पंचायत सचिव को 5200 से 20200 ग्रेड पे 2400 देते हुए सरकारी कर्मचारी घोषित नहीं करेगी। तब तक किसी भी प्रकार से आयोजित सम्मेलन में भाग नहीं लेंगे तथा 29 जुलाई को पंचायत मंत्री से मुलाकात कर आगामी मांगों के संबंध में बात रखेंगे। अगर हमारी मांगों को तत्काल पूर्ण नहीं किया जाता है तो समस्त जिला अध्यक्ष एक मत हो कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। ज्ञात हो कि शासन के द्वारा जारी आदेश अनुसार केवल 15 वर्ष से अधिक सेवा पूर्ण कर चुके सचिव साथियों को आधा अधूरा लाभ मिल रहा है, जबकि 70% सचिव साथियों को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। उक्त बैठक में प्रमुख रूप से जिला प्रवक्ता चेतन सोनकर, प्रेमलाल ध्रुव, टीकूराम चौहान, होरीलाल शर्मा, अनुज ठाकुर, हस्ताराम, शत्रुघ्न साहू ,केबी ठाकुर, अम्बालाल चंद्राकर, सुरेश साहू, विष्णु साहू, युवराज साहू आदि उपस्थित थे।

X
नियमित नहीं किया जाता तब तक पंचायत सचिव किसी भी सरकारी आयोजन में नहीं होंगे शामिल
Astrology

Recommended

Click to listen..