• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Gariyaband
  • कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत, चौथी बार भी बनेगी भाजपा की सरकार: मांझी
--Advertisement--

कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत, चौथी बार भी बनेगी भाजपा की सरकार: मांझी

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2018, 02:40 AM IST

Gariyaband News - गरियाबंद. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संसदीय सचिव मांझी व उपस्थित कार्यकर्ता। गरियाबंद| भाजपा मंडल गरियाबंद...

कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत, चौथी बार भी बनेगी भाजपा की सरकार: मांझी
गरियाबंद. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संसदीय सचिव मांझी व उपस्थित कार्यकर्ता।

गरियाबंद| भाजपा मंडल गरियाबंद की मासिक बैठक शुक्रवार को स्थानीय विश्राम गृह में हुई। इसमें संसदीय सचिव गोवर्धन सिंह मांझी ने कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत है। इसी ताकत के दम पर भाजपा ने तीन बार राज्य में सरकार बनाई है। मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने हर वर्ग की खुशहाली के लिए काम किया है, इसी कारण भाजपा चौथी बार भी सरकार बनाएगी।

मांझी ने कहा कार्यकर्ता कांग्रेस के 50 सालों और भाजपा के 15 सालों के कार्यकाल का अंतर जनता के सामने रखें। मंडल अध्यक्ष अनुप भोसले ने कहा कि यह वर्ष चुनावी वर्ष है, कार्यकर्ता बूथ स्तर तक अपनी ताकत बढ़ाएं। चौथी बार भी भाजपा की सरकार बनाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को बूथ स्तर की कार्ययोजना से भी अवगत कराया। भोसले ने कहा बूथ की सतर्कता ही जीत का आधार बनेगी।

बैठक को सहकारिता प्रदेश मंत्री मुरलीधर सिन्हा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन महामंत्री सुरेंद्र सोनटेके ने किया। बैठक में नपा अध्यक्ष मिलेश्वरी साहू, अनिल चंद्राकर, रेणुका साहू, दीनू सिन्हा, विनोद यादव, विजय टांक, पुष्पक देवांगन, परस देवांगन, पूर्णिमा तिवारी, मंजुलता गुप्ता, युगल समदरिया, प्रहलाद ठाकुर, धनराज विश्वकर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत, चौथी बार भी बनेगी भाजपा की सरकार: मांझी
Astrology

Recommended

Click to listen..