Hindi News »Chhatisgarh »Gariyaband» जोगी कांग्रेस जैसे पानी के बुलबुले के समान उठ रही वैसे ही गिरेगी: यादव

जोगी कांग्रेस जैसे पानी के बुलबुले के समान उठ रही वैसे ही गिरेगी: यादव

आॅक्शन हाॅल में शनिवार को भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति बैठक संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से भाजयुमो को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 02:50 AM IST

जोगी कांग्रेस जैसे पानी के बुलबुले के समान उठ रही वैसे ही गिरेगी: यादव
आॅक्शन हाॅल में शनिवार को भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति बैठक संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से भाजयुमो को प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी जयप्रकाश यादव पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है, जोगी कांग्रेस खुद को तीसरी शक्ति के रूप मे मान रही है परंतु राज्य की जनता अभी तक अजीत जोगी के 3 साल के कार्यकाल को नहीं भूली है।

जोगी कांग्रेस पानी के बुलबुले के समान उठ रही है और उसी के समान नीचे भी गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले हमे शक्ति केन्द्र और बूथ को मजबूत करना है। संसदीय सचिव गोवर्धन सिंह मांझी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हमें 65 सीटों का लक्ष्य दिया है, जिसे पूरा करने के लिए हम जमीनी स्तर पर मेहनत करने की आवश्यकता है। जिला भाजपा अध्यक्ष डाॅ रामकुमार साहू ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सजग प्रहरी होते हैं। समाज के हर क्षेत्र में क्या गतिविधियों चल रही इस पर नजर रखें। कार्यक्रम की शुरूआत में जिला भाजपा अध्यक्ष मुकेश दासवानी ने अपने स्वागत भाषण में बीते तीन महीने में संपन्न सभी कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री राजू साहू एवं प्रमोद यादव ने किया। आभार जिला उपाध्यक्ष विकास साहू ने व्यक्त किया। प्रमुख रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता बलदेव सिंह हुंदल, अनिल चंद्राकर, मंडल अध्यक्ष अनुप भोसले, रामूराम साहू, नपा अध्यक्षा मिलेश्वरी साहू, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजय रोहरा, महामंत्री सुरेन्द्र सोनटेके, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रितुराज शाह, मंत्री आशीष साहू, लखनगिरी गोस्वामी, हेमलाल नेताम, बलराम साहू, प्रशिक्षण प्रमुख रिकेश साहू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

गरियाबंद. आॅक्शन हाॅल में आयोजित भाजयुमो कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gariyaband

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×