Hindi News »Chhatisgarh »Gariyaband» जोगी कांग्रेस ने पुनिया-बघेल का पुतला फूंका

जोगी कांग्रेस ने पुनिया-बघेल का पुतला फूंका

गरियाबंद| झीरम घाटी की घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया द्वारा छजकां सुप्रीमो अजीत जोगी पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 02:50 AM IST

जोगी कांग्रेस ने पुनिया-बघेल का पुतला फूंका
गरियाबंद| झीरम घाटी की घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया द्वारा छजकां सुप्रीमो अजीत जोगी पर आरोप लगाने के बाद जोगी कांग्रेस और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। चार दिनों से दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने में लगे हैं। पुनिया का बयान आते ही पहले राजिम में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुनिया और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल का पुतला जलाया।

दूसरे दिन कांग्रेसियों ने पुनिया के बयान का समर्थन करते हुए गरियाबंद में अजीत जोगी का पुतला जलाया। अब फिर इस मामले को लेकर जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गरियाबंद में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष बघेल का पुतला जलाया। जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ जनता युवा कांग्रेस अध्यक्ष सन्नी मेमन के नेतृत्व में तिरंगा चौक में एकत्रित हुए। पुनिया द्वारा छजकां के सुप्रीमो अजीत जोगी पर लगाए झूठे आरोपों का विरोध करते हुए कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। सन्नी मेमन ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया द्वारा कही गई बातें पूरी तरह निराधार और सत्यता से परे है। छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी के लाखों समर्थक हैं। नई पार्टी बनने के बाद छजकां के बढ़ते जनाधार से कांग्रेस बौखलाहट में है। इसके चलते गलत बयानबाजी कर रहे हैं। मेमन ने कहा कि पुनिया और पूरी कांग्रेस भाजपा को छोड़ अजीत जोगी और अमित जोगी के विरोध में लगी है। जोगी कांग्रेस प्रदेश में तीसरी शक्ति बनकर उभर रही है। इससे लगता है कि कांग्रेस जोगी कांग्रेस से ज्यादा खतरा महसूस कर रही है। इस दौरान अश्वनी सिन्हा, योगेश बघेल, पुनाराम यादव, छगन यादव, परिचय शुक्ला, बाबू खान, सुनील सेंद्रे, जितेश्वर साहू, निरंजन प्रधान, गौरव कुटारे, शिवा देवदास, जुनेद खान आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

झीरम घाटी घटना को लेकर पार्टी सुप्रीमो पर लगाए आरोप का विरोध

जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताअों ने पीएल पुनिया व भूपेश बघेल का पुतला जलाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gariyaband

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×