• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Gariyaband
  • नाबालिग के अपहरण का मामला गरमाया, समाज के लोगों ने नगर बंद कर की जल्द कार्रवाई की मांग
--Advertisement--

नाबालिग के अपहरण का मामला गरमाया, समाज के लोगों ने नगर बंद कर की जल्द कार्रवाई की मांग

Gariyaband News - राजिम| छुरा की नाबालिग के अपहरण का मामला गरमा गया है। इस मुद्दे को लेकर छुरा पुलिस प्रशासन पर अपराधी को पनाह देने का...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 03:25 AM IST
नाबालिग के अपहरण का मामला गरमाया, समाज के लोगों ने नगर बंद कर की जल्द कार्रवाई की मांग
राजिम| छुरा की नाबालिग के अपहरण का मामला गरमा गया है। इस मुद्दे को लेकर छुरा पुलिस प्रशासन पर अपराधी को पनाह देने का आरोप लगाते हुए साहू समाज व अन्य समाज के लोगों ने बुधवार को नगर बंद कराया। बस स्टैंड में सभा के बाद रैली निकालकर नगर के आमापारा स्थित सांसद निवास में सांसद चंदूलाल साहू के प्रतिनिधि अशोक राजपूत को व फिंगेश्वर मार्ग में विधायक निवास पहुंचकर विधायक संतोष उपाध्याय को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

धरना को संबोधित करते हुए प्रदेश साहू संघ के अध्यक्ष विपिन साहू ने कहा कि कुमारी निधि सिर्फ साहू समाज की बेटी नहीं है ,बल्कि वह सभी समाज की बेटी है। समाज की नाबालिग बेटी लगभग 3 माह से लापता है। और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। हमारा यह आंदोलन बेटियों के सम्मान के लिए क्षेत्र के नारी सम्मान के लिए है। जिला साहू समाज के अध्यक्ष भुनेश्वर साहू ने कहा कि यह घटना साहू समाज के साथ हुई है। किंतु इसका प्रतिकार सर्व समाज के लोग एकजुट होकर कर रहे हैं। हम सभी को सजग होकर अपनी बेटियों के मान सम्मान की रक्षा करना होगी। कार्यक्रम का संचालन नगर साहू संघ के पूर्व सचिव श्याम साहू ने किया। धरना के बाद सभी ज्ञापन सौंपने पैदल सांसद एवं विधायक निवास गए। सभी समाज के लोगों ने नाबालिग लड़की के अपहरणकर्ता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदेश साहू संघ के अध्यक्ष विपिन साहू, जिला साहू समाज के अध्यक्ष भुनेश्वर साहू, मंदिर समिति अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र साहू ,प्रदेश प्रचार प्रसार सचिव लाला साहू, जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैसाखू राम साहू, पूर्व अध्यक्ष बाबूलाल साहू ,साहू समाज के जिला कार्यकारी अध्यक्ष रामू राम साहू, साहू समाज के तहसील अध्यक्ष शैलेंद्र साहू ,गंधर्व समाज के प्रमुख प्रहलाद गंधर्व, जिला महासचिव डॉ. दिलीप साहू ,रामजी साहू, जगन्नाथ साहू, सरपंच संघ के अध्यक्ष रोहित साहू, भोले राम साहू ,नगर अध्यक्ष टीकम साहू, रामकुमार साहू, आदि शामिल थे।

राजिम. छुरा की नाबालिग के आरोपी पर कार्रवाई के लिए रैली निकालते लोग।

नाबालिग लड़की लापता, बंद रहा पांडुका

पांडुका| नगर पंचायत छुरा से लापता नाबालिग हेमनिधि साहू के खोजबीन में हो रही प्रशासनिक लापरवाही के विरोध में पांडुका बंद रहा। जिला साहू संघ गरियाबंद एवं सर्व समाज के आव्हान पर सभी व्यापारियों ने दुकानें बंद रख समाज का समर्थन किया। बंद को सफल बनाने में साहू समाज तहसील छुरा के अध्यक्ष शैलेंद्र साहू, परिक्षेत्र पांडुका के अध्यक्ष महेंद्र साहू, संरक्षक अरूण साहू, डोमार साहू, उपाध्यक्ष पुनीत राम साहू, टोमन लाल साहू, वीरेंद्र साहू, सालिक साहू,पीयूष साहू समेत समाज के अन्य पदाधिकारियों का योगदान रहा।

X
नाबालिग के अपहरण का मामला गरमाया, समाज के लोगों ने नगर बंद कर की जल्द कार्रवाई की मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..