• Home
  • Chhattisgarh News
  • Janjgeer News
  • भाजपाइयों के पास बहुत पैसा है, जन बल से धन बल को हराना है और कांग्रेस सरकार बनानी है: छाया वर्मा
--Advertisement--

भाजपाइयों के पास बहुत पैसा है, जन बल से धन बल को हराना है और कांग्रेस सरकार बनानी है: छाया वर्मा

सक्ती | भाजपा के पास बहुत पैसा है। पिछले 14 सालों में भाजपाइयों ने बहुत कमाया है। अब हमें धन-बल को जन बल से हराना है और...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:25 AM IST
सक्ती | भाजपा के पास बहुत पैसा है। पिछले 14 सालों में भाजपाइयों ने बहुत कमाया है। अब हमें धन-बल को जन बल से हराना है और कांग्रेस की सरकार बनानी है।

यह बातें गिरिराज रैन होटल के सभागार में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन में राज्य सभा सांसद एवं जांजगीर-चांपा जिला प्रभारी छाया वर्मा ने कही। श्रीमती वर्मा ने कहा कि बड़े नेता तो अपना काम किसी प्रकार करा लेते हैं, लेकिन आम कार्यकर्ताओं की परेशानी बढ़ जाती है, इसलिए हर पोलिंग बूथ में अनुभाग स्तर के कार्यकर्ताओं को तैयार कर सूची तैयार करना है। आने वाले दिनों में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी का बिलासपुर व जांजगीर-चांपा जिले के पोलिंग बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित होना है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने सभी ब्लाक अध्यक्षों को पूर्व अध्यक्षों एवं प्रभारी से समन्वय बनाकर 8 अप्रैल तक हर हाल में पोलिंग बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करने को कहा। उन्होंने कहा कि इसमें कोई कोताही नहीं चलेगी। विधायक चुन्नीलाल साहू ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जब तक पोलिंग बूथ स्तर पर गठन नहीं हो जाता और उन कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी तय नहीं हो जाती, हमें ऐन चुनाव के वक्त परेशानी होती है। कार्यक्रम को पूर्व विधायक नोवेल वर्मा, मनहरण राठौर, देवेन्द्र अग्निहोत्री, प्रेमशंकर जायसी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर, प्रेमचंद जायसी, रवि भारद्वाज, रवि पाण्डेय, गिरधर जायसवाल, विकास नायक, देवेन्द्र अग्निहोत्री, नीतेश वर्मा, अजीत साहू सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

नपाध्यक्ष के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन में राज्य सभा सांसद का स्वागत

सांसद छाया वर्मा का नगर आगमन के दौरान रेलवे स्टेशन परिसर में नगर पालिका अध्यक्ष श्याम अग्रवाल के नेतृत्व में बैंड-बाजा व गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया। जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष शेषराज हरवंश ने महिला कांग्रेस में कई ब्लाकों की नियुक्ति की। सक्ती से रूकसाना बेगम, अकलतरा से ज्योति रात्रे, विजया दास महंत, रश्मि गबेल, हाजरा बेगम एवं बद्रिका साहू को नियुक्ति पत्र दिया गया। श्रीमती वर्मा ने वार्ड क्रमांक 5 में नपा उपाध्यक्ष निशा महबूब खान के निवास पर पोलिंग बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर किस प्रकार से काम करना है इस संबंध में जानकारी दी।