Hindi News »Chhatisgarh »Janjgeer» बासीन पहाड़ में जुआ खिलाने वाला फरार सरगना बेचता था शराब, गिरफ्तार हुआ

बासीन पहाड़ में जुआ खिलाने वाला फरार सरगना बेचता था शराब, गिरफ्तार हुआ

रामायण गाने वालों के लिए ले जा रहा था, आपराधिक गतिविधियों में रहा है शामिल, अब होगी जिला बदर की कार्रवाई भास्कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:30 AM IST

रामायण गाने वालों के लिए ले जा रहा था, आपराधिक गतिविधियों में रहा है शामिल, अब होगी जिला बदर की कार्रवाई

भास्कर न्यूज | जांजगीर-सक्ती

बासीन पहाड़ पर जुआ खिलाने वाला सरगना बांबे यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में थी और वह गांव में महुआ की शराब बेचने का धंधा कर रहा था। बुधवार की रात को वह जेरीकेन में महुआ शराब भरकर बेचने जा रहा था कि पुलिस ने उसे रास्ते में पकड़ लिया। आरोपी के पास से 10 लीटर महुआ शराब जब्त की गई है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

18 जनवरी को सक्ती पुलिस ने बासीन पहाड़ पर जुआ खेल रहे 14 जुआरियों को पकड़ा था। उस समय इस फड़ का सरगना नगरदा निवासी बांबे यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, रात होने के कारण पुलिस ने भी किसी को दौड़ाकर नहीं पकड़ा था। पुलिस का दावा था कि उस दिन के बाद से लगातार बांबे यादव की तलाश की जा रही थी पर मिल नहीं रहा था। इधर आरोपी बांबे इत्मीनान से गांव के आसपास महुआ शराब बेचने के धंधे में लगा था। 1 फरवरी की रात पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि बांबे शराब बेचने की कोशिश में है। सूचना पर पुलिस ने बासीन रोड में उसे पकड़ने की प्लानिंग की। बांबे यादव जेरीकेन में शराब लेकर जा रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ा और उसके पास से शराब जब्त की। उसने बताया कि गांव में रामायण गाने वालों के लिए वह शराब लेकर जा रहा था।

बांबे यादव पर अब होगी जिला बदर की कार्रवाई

एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि बांबे यादव आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ पहले भी बाराद्वार थाना में मारपीट का अपराध दर्ज है, जुआ के बाद अब आबकारी का भी मामला दर्ज हो गया है। उन्होंने बताया कि बांबे की अपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ रही है, इसलिए उसकी हिस्ट्रीशीट तैयार की जा रही है और अब जिलाबदर की कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Janjgeer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×