--Advertisement--

7 बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई होने के बाद फिर गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा | खरौद के एक युवक ने अपने घर में ही महुआ की अवैध शराब बनाने का कारखाना बना रखा था। महुआ की शराब बनाने के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:30 AM IST
जांजगीर-चांपा | खरौद के एक युवक ने अपने घर में ही महुआ की अवैध शराब बनाने का कारखाना बना रखा था। महुआ की शराब बनाने के बाद उसे पैकिंग करने के लिए मशीन भी लगाई थी। पुलिस ने बुधवार की रात कार्रवाई करते हुए उसके घर से 24 लीटर महुआ शराब और पैकिंग करने की मशीन जब्त की है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक पहले भी चार बार अवैध शराब बिक्री मामले में पकड़ा जा चुका है तथा उसके खिलाफ सात बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी हो चुकी है।

शिवरीनारायण के प्रभारी तथा प्रशिक्षु डीएसपी देवांश सिंह राठौर के अनुसार नगर पंचायत खरौद के खाल्हेपारा निवासी चंद्रहास यादव द्वारा अपने घर में महुआ की शराब बनाकर उसे पैकिंग करके बेचने की शिकायत मिली थी। शराब को वह शिवरीनारायण मेला में खपाने की तैयारी में था। उसने शराब की पैकिंग करने के लिए घर में मशीन भी रखी थी। पुलिस ने बुधवार की रात घर में दबिश दी। उस समय वह शराब की पैकिंग कर रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से 50, 100 तथा 150 मिलीलीटर के पॉलीथिन में पैक शराब जब्त की गई।

घर में शराब पैक कर बेचने का आरोपी युवक चंद्रहास यादव

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..