• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Janjgeer
  • युद्धवीर के लापता होने की शिकायत करने कांग्रेसी थाना पहुंचे, नहीं ली शिकायत तो चिपकाया पोस्टर
--Advertisement--

युद्धवीर के लापता होने की शिकायत करने कांग्रेसी थाना पहुंचे, नहीं ली शिकायत तो चिपकाया पोस्टर

Janjgeer News - भास्कर न्यूज | जांजगीर- मालखरौदा चंद्रपुर के विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव के लापता होने की शिकायत लेकर कुछ...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
युद्धवीर के लापता होने की शिकायत करने कांग्रेसी थाना पहुंचे, नहीं ली शिकायत तो चिपकाया पोस्टर
भास्कर न्यूज | जांजगीर- मालखरौदा

चंद्रपुर के विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव के लापता होने की शिकायत लेकर कुछ कांग्रेसी रविवार को मालखरौदा थाना पहुंच गए। उन्होंने थाना प्रभारी से उनकी शिकायत पर श्री जूदेव के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की, लेकिन थाना प्रभारी ने रिपोर्ट तो लिखी नहीं आवेदन लेने से भी इनकार कर दिया।

इसके बाद युकांइयांें ने क्षेत्र के कई गांवों में उनके लापता होने के पोस्टर चिपका दिए। मालखरौदा जनपद क्षेत्र चंद्रपुर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां के युकांइयों का आरोप है कि उनके विधायक क्षेत्र से गायब हो गए हैं। वे क्षेत्र में मिलते नहीं इसलिए उनकी तलाश करने के लिए युवक कांग्रेस कार्यकर्ता रूपेश गबेल व उनके साथियों ने अलग तरकीब निकाली और विधायक के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना पहुंच गए। वहां उनकी बात नहीं सुनी गई तो उन स्थानों पर जहां विधायक युद्धवीर के विकास के दावों का पोस्टर लगाया गया है, उस पोस्टर के ऊपरी हिस्से में उनके पोस्टर चिपकाया जा रहा है जिसमें लिखा है कि वे लापता है।

चंद्रपुर के विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव का दीवारों मंें लगा पोस्टर और कांग्रेस कार्यकर्ता।

पुलिस ने कहा-परिजन कराएं रिपोर्ट

शिकायत लेकर पहुंचे युवक कांग्रेसियों को थानेदार जीएस राजपूत ने उल्टे पांव यह कह कर लौटा दिया कि वे उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर सकते यदि विधायक लापता हैं तो उनके घर वाले रिपोर्ट लेकर आएंगे तब मामला दर्ज होगा।


X
युद्धवीर के लापता होने की शिकायत करने कांग्रेसी थाना पहुंचे, नहीं ली शिकायत तो चिपकाया पोस्टर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..