--Advertisement--

सास के साथ घर लौट रही थी बहू सड़क हादसे में दोनों की मौत

दो साल पहले ही रेशु की शादी पारस से हुई थी, पर वह अर्धांगिनी का दायित्व निभा रही थी। पति का डेयरी का व्यवसाय था, उसमें...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:40 AM IST
दो साल पहले ही रेशु की शादी पारस से हुई थी, पर वह अर्धांगिनी का दायित्व निभा रही थी। पति का डेयरी का व्यवसाय था, उसमें वह सहयोग करती थी। रोज की तरह बुधवार को भी रात में दुकान बंद करने के बाद अपनी सास शोभा जैन को लेकर वह घर लौट रही थी कि रास्ते में उसकी एक्टिवा को दूध लेकर जाने वाले वाहन के चालक ने ठोकर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर अवस्था में दोनों को अपोलो अस्पताल ले जाया गया लेकिन दो घंटे के अंतराल में दाेनों की मौत हो गई। घटना के बाद नगर में सन्ना पसर गया। एक्टिवा वाहन से अपने घर जांजगीर मोड़ चौक जा रही वाहन चालक रेशु जैन एवं वाहन के पीछे बैठी उसकी सास शोभा जैन को जांजगीर मोड़ चौक से आ रहे दूध पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 10 एएच 7208 के चालक दीपक दास निषाद ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए एक्टिवा को सामने से ठोकर मार दी। दुर्घटना से एक्टिवा चला रही रेशु जैन के पेट एवं कंधे मे गंभीर चोटें आई एवं एक्टिवा वाहन के पीछे बैठी उसकी सास शोभा जैन के सिर मे गंभीर चोट आने पर दोनों सड़कों के किनारे जा गिरे। घायल रेशु जैन एवं शोभा जैन को एम्बुलेंस की सहायता से अपोलो हास्पिटल बिलासपुर ले जाया गया। इलाज के दौरान रात 12 बजे रेशु जैन की मौत हो गई। इसके दो घंटे बाद उनकी सास शोभा जैन पति सुरेन्द्र जैन ने दम तोड़ दिया। सास एवं बहु की मौत का समाचार मिलने पर नगर में सन्नाटा पसर गया।

2 साल पहले हुई शादी, पति के धंधे में बंटाती थी हाथ

मृतकों को श्रद्धासुमन अिर्पत करने जैन मंदिर के बाजू मे बजरंग चौक स्थित पैतृक निवास के पास व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी गईं। दोपहर दो बजे अपोलो हास्पिटल से सास एवं बहु का शव पैतृक निवास मे पहुंचने पर गमगीन माहौल के साथ दोनों का शव कॉलेज रोड स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। अंतिम संस्कार मे बड़ी संख्या मे नगरवासी शामिल हुए।

रेशु जैन

शोभा जैन