Hindi News »Chhatisgarh »Jashpuranagar» हार के डर से भाजपा के नेता दे रहे हैं गैर जिम्मेदाराना बयान: हीरूराम निकुंज

हार के डर से भाजपा के नेता दे रहे हैं गैर जिम्मेदाराना बयान: हीरूराम निकुंज

जशपुरनगर | भारतीय जनता पार्टी को यह पहले से एहसास हो गया है कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में हार रही है, इसलिए उनके...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:25 AM IST

जशपुरनगर | भारतीय जनता पार्टी को यह पहले से एहसास हो गया है कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में हार रही है, इसलिए उनके नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, भाजपा से आम लोगों का मोहभंग हो चुका है।उनके सभा में लोग नहीं जुट रहे हैं, जिसका गुस्सा उनके नेता आम जनता पर उतार रहे हैं आम लोगों को कोस रहे हैं जो कि सही नहीं है और इस तरह का बयान बाजी लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

उक्त बातें नगर पालिका अध्यक्ष हीरु राम निकुंज ने विगत दिनों बगीचा के ग्राम पंचायत बलिया में भाजपा नेता के द्वारा दिए गए नमक हरामी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्रवार्ता कर पत्रकारों से कही। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को गाली देना उनको नमक हराम कहना अपने आप में गंभीर है और विभाग को स्वयं संज्ञान लेते हुए जिन नेताओं ने यह गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है उनके विरुद्ध ठोस कार्यवाही करना चाहिए जिससे कि आने वाले समय में कोई भी नेता आम जनता को आपत्तिजनक बयान या गाली गलौच ना कर सकें। भाजपा लोगों को डरा कर धमका के वोट लेना चाह रही है जो कि उनकी पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि जब धर्म और जात पात पर बंटवारा काम नहीं आया तो अब भाजपा के नेता आम लोगों को डरा रहे हैं उनको गाली गलौज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कालिया ग्राम पंचायत में जो हुआ वह काफी दुखद है और कांग्रेस इसकी पुरजोर निंदा करती है और ऐसे नेताओं पर कार्रवाई की मांग करती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jashpuranagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×