Hindi News »Chhatisgarh »Jashpuranagar» अनियंत्रित आटो के पलटने से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत

अनियंत्रित आटो के पलटने से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत

तेज रफ्तार ऑटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:30 AM IST

तेज रफ्तार ऑटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सन्ना थाना क्षेत्र के उकइडिपा की है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुषमा, अगाथा, बिरतिला, हेलेना, जगनी और अलमा विभागीय कार्य से अपने गांव से सन्ना की ओर आ रहे थे। पंखासिया बड़ा ने सन्ना पुलिस को बताया कि वे पैदल ही अपने गांव से रवाना हुए थे। इसी दौरान रास्ते में एक खाली ऑटो देखकर उन्होंने उसे रुकवाया और इस पर सवार हो गई। गुरुवार की सुबह तकरीबन 10 बजे उखड़ी नाला के समीप तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में हेलेना खलखो की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कुछ तीन-चार लोगों को चोटें भी आई हैं। उन्हें इलाज के लिए सन्ना के प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने ऑटो चालक के विरुद्ध धारा 304 ए, 279, 337 में अपराध दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद मौके फरार हुए अज्ञात चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jashpuranagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×