--Advertisement--

आयोजन... संस्कृत भारती सम्मेलन ने निकाली शोभायात्रा

Jashpuranagar News - आयोजन... संस्कृत भारती सम्मेलन ने निकाली शोभायात्रा राजगांगपुर | राजगांगपुर नगरपालिका अंर्तगत जनपद संस्कृत...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 02:35 AM IST
आयोजन... संस्कृत भारती सम्मेलन ने निकाली शोभायात्रा
आयोजन... संस्कृत भारती सम्मेलन ने निकाली शोभायात्रा

राजगांगपुर | राजगांगपुर नगरपालिका अंर्तगत जनपद संस्कृत भारती सम्मेलन के तत्वावधान में शोभायात्रा निकली गई। आयोजन पंडित निशिकांत मिश्रा, आदर्श शिक्षक के द्वारा की गई। शोभायात्रा का शुभारंभ गिरधारी पटनायक ने नारियल फोड़ कर की। शोभायात्रा राजगांगपुर स्थित पंचायत धर्मशाला से होते हुए शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए सुभास चौक पहंुची। शोभायात्रा में 200 से भी अधिक छात्र-छात्राएं शामिल हुए। इस सम्मेलन में समाजसेवी कमल अग्रवाल, पद्मनाभ सामल, सुरेश महान्ती, एसएस उमाप्रसन्ना मिश्रा सहित स्कूली छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कार्यक्रम... विश्व महिला दिवस पालित

राउरकेला | शहर के बसंती कॉलोनी स्थित कनिका मंडप परिसर में कलिंग महिला संघ की ओर से विश्व महिला दिवस पालन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि जेके राव उपस्थिित में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर महिला संघ के अध्यक्ष रश्मिता महापात्रा, शुभलक्ष्मी पात्र, तपस्वनी महापात्र, प्रिय पात्र उपस्थित थे। मुख्य अतिथि राव ने कहा कि महिला अपनी मां और सास को सम्मान करें ताकि उनके घर में खुशियाली बना रहे इसी तरह मां और सास भी अपने बहू को सम्मान करें, जिससे घर में शांति बनी रहे और ऐसा विचार होने से घर का तालमेल ठीक रहता है। महिला दिवस के उपलक्ष्य पर मां और सास को सम्मानित किया गया। इस विश्व महिला दिवस के कार्यक्रम पर कई महिला मौजूद थे।

खेल... नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन

राउरकेला | शहर के सेक्टर 5 स्थित स्माइल संग़ठन की और से दीपिका इंग्लिश स्कूल परिसर में छात्रों के द्वारा पहली बार नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन की गई। इस मौके पर मुख्य अतिथि राउरकेला के विधायक दिलीप राय उपस्थित रहकर नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया था। सम्मानित अतिथि प्रमोद कुमार, राउरकेला जागरण मंच के अध्यक्ष रिंकू सामल, राउरकेला जागरण मंच के महासचिव अफरोज अहमद, बीजद के महिला नेत्री मिनती देवता व पदमनी पाणीग्राही उपस्थित थे। मुख्य अतिथि श्री राय ने कहा कि छात्रों के द्वारा नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट को सराहा गया और उन्होंने कहा कि खेल में तो हार जीत लगी रहती है, लेकिन खेल का प्रयास जारी रखना चाहिए। नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में विजयी छात्रों को पुरस्कृत की गई। मुख्य अतिथि के हाथों दीपिका इंग्लिश स्कूल के कई छात्र समेत स्माइल संगठनों के सदस्य मौजूद रहे।

इस कॉलम के लिए आप भी हमें खबर, आयोजन की जानकारी और फोटो भेज सकते हैं। हमारा वाट्सएप नंबर जशपुर : 8103583454

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चेम्बर ऑफ कॉमर्स

X
आयोजन... संस्कृत भारती सम्मेलन ने निकाली शोभायात्रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..