--Advertisement--

लिपिक संघ ने कहा गलत शिकायत करने वालों पर की जाए कार्रवाई

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुनकुरी में लिपिक के खिलाफ फरवरी में कुछ कर्मचारियों द्वारा की गई शिकायत को फर्जी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
लिपिक संघ ने कहा गलत शिकायत करने वालों पर की जाए कार्रवाई
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुनकुरी में लिपिक के खिलाफ फरवरी में कुछ कर्मचारियों द्वारा की गई शिकायत को फर्जी बताते हुए लिपिक संघ ने 1 अप्रैल रविवार को हुई बैठक में फर्जी शिकायतकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। उन्होंने उच्च प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारियों सहित पुलिस विभाग को प्रकरण की जांच करने का निवेदन किया है।

प्रकरण से संबंधित ज्ञापन संघ द्वारा कलेक्टर एवं एसपी को भी सौंपा है। छत्तीसगढ़ शासकीय लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के जशपुर जिलाध्यक्ष उमेश राम प्रधान की अध्यक्षता में हुई आपात बैठक में स्वास्थ्य विभाग के लिपिक निमेश गिरी गोस्वामी के खिलाफ फार्मासिस्ट ग्रेड2 धर्मेन्द्र कुमार मिश्रा | शेष पेज 16





एवं 11 कर्मचारियों द्वारा मनगढ़ंत फर्जी शिकायत विकासखंड चिकित्सा अधिकारी कुनकुरी को देने पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार शिकायतकर्ताओं द्वारा शिकायत को मीडिया एवं सोशल मीडिया में वायरल कर लिपिक कर्मचारियों को बदनाम करने का गैर जिम्मेदार कार्य बताया गया। शिकायत के कारणों पर चर्चा करने पर तथ्य सामने आया कि लिपिक निमेश गिरी गोस्वामी द्वारा फार्मासिस्ट धर्मेन्द्र कुमार मिश्रा को फरवरी 2018 में आयकर गणना पत्रक जमा करने के लिए कहने पर भी जमा न करने के कारण उनका वेतन नहीं बन पाया था।. इसी बात से क्षुब्ध होकर झूठी शिकायत करने का षडयंत्र रचा गया और इसे जनदर्शन में देने के साथ मीडिया एवं सोशल मीडिया में प्रसारित भी किया गया।

कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी

X
लिपिक संघ ने कहा गलत शिकायत करने वालों पर की जाए कार्रवाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..