• Home
  • Chhattisgarh News
  • Jashpuranagar News
  • विपक्षी दलों के बहकावे और झूठे प्रचार के जाल में ना फंसे, अपनी आंखों से देखें और विचार करें: साय
--Advertisement--

विपक्षी दलों के बहकावे और झूठे प्रचार के जाल में ना फंसे, अपनी आंखों से देखें और विचार करें: साय

भारतीय जनता पार्टी के जन संपर्क पदयात्रा में केन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री विष्णुदेव साय ने बगीचा तहसील के...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
भारतीय जनता पार्टी के जन संपर्क पदयात्रा में केन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री विष्णुदेव साय ने बगीचा तहसील के चुंदापाठ, बुर्जुडीह, महनई और सुलेसा क्षेत्र का सघन दौरा कर लोगों को केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजना और सरकार की सफलताओं की जानकारी देने के साथ उनकी समस्या भी सुनी।

उन्होंने कहा कि बुर्जुडीह जैसा दुरस्थ ग्रामीण अंचल, जहां कांग्रेस के शासन काल में लोग पैदल चल कर ही पहुंच पाते थे, आज पक्की सड़क बन जाने से लोग चार पहिया में आराम से पहुंच जा रहे हैं। गांव-गांव में बिजली लगाने का काम तेजी से चल रहा है। गत दिनों जशपुर आए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सितम्बर माह तक जिले का विद्युतीकरण कार्य पूरा करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है।

केन्द्र सरकार ने जनता के लिए 5 लाख रूपए तक नि:शुल्क उपचार की घोषणा की है, वहीं प्रदेश सरकार ने गरीबों के साथ सभी वर्ग के लोगों को मुख्य मंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना से जोड़ नि:शुल्क इलाज की सुविधा प्रदान कर रही है।

उज्ज्वला योजना में गृहणियों को धुआं रहित रसोई का उपहार दिया जा रहा है, वहीं किसानों को सौर सुजला योजना के तहत सिंचाई के लिए सौर चलित पंप प्रदान किया जा रहा है। श्री साय ने कहा कि जशपुर जिला दिवंगत दिलीप सिंह जूदेव की कर्मभूमि है। जूदेव के विकसित जशपुर और सुरक्षित जशपुर के सपने को साकार करने के लिये भारतीय जनता पार्टी पूरे समर्पण भाव से काम कर रही है।

पदयात्रा में जशपुर विधायक राजशरण भगत, पूर्व विधायक जागेश्वर राम, राज्य महिला आयोग की सदस्य रायमुनि भगत, जिला महामंत्री शंकर गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष राजकपूर भगत, गोविंद राम भगत, घनश्याम यादव, अशोक यादव सहित भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

पदयात्रा के दौरान मंत्री विष्णुदेव साय का स्वागत करते लोग।