पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Jashpur News Chhattisgarh News A Two And A Half Year Old Boy Wandering In The Woods Six Days Later Found Dead

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जंगल में भटकता रहा ढाई साल का बालक, छह दिन बाद मिली लाश

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

सिटोंगा के चेंगोटोली जंगल मेंे सोमवार से था लापता

शरीर पर कोई जख्म नहीं भूख से मरने की आशंका

बच्चे के शरीर में कहीं भी जख्म के निशान नहीं है। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह न तो गिरा है और न ही किसी जानवर ने काटा है। बच्चे के मृत शरीर में चींटियां लगी हुई थी। इसलिए यह भी कहा जा रहा है कि बच्चे की मौत दो दिन पहले भूख प्यास से हुई होगी इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगी।

रविवार को पोस्टमार्टम हुआ है, रिपोर्ट नहीं मिली है

बच्चे की भूख प्यास से मौत होने की आशंका है। रविवार को पोस्टमार्टम हुआ है। शाम तक रिपोर्ट नहीं मिली। लापता होने की सूचना पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस टीम ने लगातार उसकी तलाश की है। रोज ही कोतवाली से टीम को बच्चे की तलाश में भेजा जा रहे थे। शंकर लाल बघेल, एसपी, जशपुर

भूख प्यास से मौत होने की है आशंका।

भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

कोतवाली क्षेत्र के सिटोंगा चेंगोटोली से ढाई साल का एक बालक गायब हो गया। छह दिन पहले वह मां के पीछे-पीछे बड़े भाई के साथ निकला था और उसके बाद कहीं भटक गया। बालक की लाश शनिवार को काइंकछार के जंगल से मिली। पुलिस ने भूख-प्यास से मौत की आशंका जताई है। बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। पुलिस का अनुमान है कि बालक भटकते हुए जंगल में घुस गया होगा।

जानकारी के मुताबिक ग्राम सिटोंगा के चेंगोटोली बस्ती निवासी समर्पित एक्का का ढाई साल का अर्पित सोमवार को लापता हो गया था। समर्पित ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली मेें दर्ज कराई थी। समर्पित के मुताबिक 29 जुलाई को वह प|ी के साथ खेत में रोपा रोपने के लिए गया था। उसके दोनों बच्चे आंगनबाड़ी में थे। दोपहर 3 बजे समर्पित कुजूर की प|ी पुनिता दोनों बच्चों को घर में छोड़ दी। घर छोडऩे के बाद फिर वह काम करने चली गई, जिसके बाद उसका ढाई वर्ष का बेटा अर्पित बड़े भाई के साथ गांव में ही खेल रहा था। खेलते खेलते दोनों भाई घर से 100 मीटर की दूरी पर पहुंच गए। कुछ देर के बाद अर्पित का बड़ा भाई घर वापस आ गया। घर वापस आने के बाद उसके दादा ने जब अर्पित के संबंध में पूछा तो बताया कि अर्पित पुल के पास में है, जिसके बाद उसके दादा उसे घर वापस लाने के लिए गए तो अर्पित का कुछ पता नहीं चला।

पहाड़ की चोटी पर छठवें दिन मिली बच्चे की लाश

सिटोंगा से गायब हुए बच्चे की लाश पास के जंगल के दूसरे छोर में पहाड़ की चोटी से मिली। शनिवार को काईंकछार के ग्रामीण एडमीन ने पुलिस को सूचना दी कि जंगल में एक चप्पल मिली है। ऐसे में पुलिस ने काईंकछार जंगल को सर्च किया तो चप्पल के अलावाा छाता और पहाड़ की चोटी पर एक चट्टान के नीचे बच्चे की लाश मिली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें