रोड पर गाड़ी खड़ी कर उतरवाते हैं सामान,जाम से लोग हो रहे परेशान

Jashpuranagar News - सड़क पर वाहन खड़ाकर ऐसे ही हमेशा उतारते हैं सामान। रहवासी कॉलोनी को जबरन बना रहे व्यावसायिक कॉलोनी गुरूद्वारा...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:40 AM IST
Pathalgaon News - chhattisgarh news carrying a car on a road
सड़क पर वाहन खड़ाकर ऐसे ही हमेशा उतारते हैं सामान।

रहवासी कॉलोनी को जबरन बना रहे व्यावसायिक कॉलोनी

गुरूद्वारा मार्ग में पिछले पांच दशक से लोग अपना घर बनाकर निवास कर रहे है, पर कुछ सालो से इस आवासीय कालोनी को व्यापारियों द्वारा व्यावसायिक परिसर बना दिया गया है। इस कारण यहां रहने वाले लोगों को भी अच्छी खासी परेशानी हो रही है। मोहल्ले की महिलाओं का अब घर से निकलना दूभर हो गया है। यहां की महिलाओं का कहना है कि दिनभर मार्ग पर भारी वाहनों का जाम लगे रहने से इन्हें अपने जरूरत के काम के लिए घर से बाहर निकलते वक्त कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा इसी मार्ग पर सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल स्थित है। यहां के बच्चो को भी इस मार्ग से निकलने मे जाम का सामना करना पड़ता है। इसके कारण कई बार वे स्कूल व घर लेट पहुंचते हैं।

पुलिस नहीं देती ध्यान

गुरूद्वारा रोड पर व्यापारियों की सड़क पर खड़ी गाड़ियों से लगने वाले जाम के संबंध में पुलिस को अनेक बार लोगों ने जानकारी दी, पर ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने की खानापूर्ति करने के लिए पुलिस ने इंदिरा चौक के समीप दो जवानों को तैनात करने के अलावा कुछ भी नहीं किया है। शहर के अन्य मार्ग में लगने वाले जाम से पुलिस का भी कोई लेना देना नहीं रहता। इन दिनों गुरुद्वारा मार्ग पर भारी वाहनो के जाम के कारण लोगो का पैदल चलना भी दूभर हो गया है।

कार्रवाई की जाएगी


X
Pathalgaon News - chhattisgarh news carrying a car on a road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना