खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई बाइक जनपद के संविदा कर्मचारी की मौत

Jashpuranagar News - मनोरा चौकी क्षेत्र के डांड़टाेली के पास मंगलवार की शाम 5 बजे बाइक सवार एक युवक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की ट्राली से...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:41 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news death of contracted employee of a biker bike going from vertical tractor trolley
मनोरा चौकी क्षेत्र के डांड़टाेली के पास मंगलवार की शाम 5 बजे बाइक सवार एक युवक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की ट्राली से जा टकराया। हादसे के वक्त बाइक पर एक और युवक भी बैठा था जो टक्कर से ठीक पहले बाइक से कूद गया। उसे खरोच तक नहीं आई पर बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद एक निजी वाहन से घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक शहर के बस स्टैंड के पास स्थित लक्ष्मी मंदिर के पुजारी सन्ना रोड निवासी सत्यनारायण पाठक का पुत्र आनंद पाठक (सिट्‌टू) मनोरा के जनपद कार्यालय में सहायक ग्रेड तीन के पद पर संविदा में काम कर रहा था। वह प्रतिदिन जशपुर से मनोरा बाइक पर आना-जाना करता था। मंगलवार की शाम करीब 6.50 बजे वह गांव के एक और युवक के साथ जशपुर के लिए निकला था। मनोरा से निकलकर 3 किलोमीटर आगे जाने के बाद डांड़टोली के पास शाम 7 बजे आनंद सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर को नहीं देख पाए और उसकी बाइक ट्रैक्टर की ट्राली से जा टकराई। हादसे के वक्त ट्रैक्टर की ट्राली का पिछला ढक्कन खुला हुआ था। आनंद के पेट और सीने में गंभीर चोटें आई थी। घटना के बाद आनंद मौके पर बेहोश हो गया। सड़क पर से गुजर रहे लोगों की नजर घायल युवक पर पड़ी तो तत्काल में एक बोलेराे की व्यवस्था की गई और इस वाहन से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया,जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों के मुताबिक आनंद के पेट व सीने में अंदरूनी ब्लीडिंग के कारण उसकी जान चली गई। इस घटना पर मनोरा चौकी पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

X
Jashpur News - chhattisgarh news death of contracted employee of a biker bike going from vertical tractor trolley
COMMENT