बिजली कर्मचारी अपने मुख्यालय में रहें नहीं तो होगी कार्रवाई: डीई साव

Jashpuranagar News - सोमवार को पत्थलगांव के विद्युत विभाग के नए डीई केके साव ने कांसाबेल के विद्युत विभाग के कार्यालय में बैठक लेकर...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:41 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news electricity staff will stay in your headquarters if not action dee sav
सोमवार को पत्थलगांव के विद्युत विभाग के नए डीई केके साव ने कांसाबेल के विद्युत विभाग के कार्यालय में बैठक लेकर कर्मचारियों से कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही अब बर्दाश्त नहीं जाएगी। ग्रामीणों से अगर कोई शिकायत मिलती है तो संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में डीई ने बिजली बिल को लेकर कहा कि बिजली बिल उपभोक्ता के ऊर्जा खपत एवं रीडिंग के आधार पर दें। बिजली बिल में भी लापरवाही न बरतें। किसी प्रकार किसी गांव में विद्युत की समस्या हो तो उसे तत्काल समाधान करें।

विद्युत कर्मचारी मुख्यालय में रहने कहा- क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से संचालित करने के लिए डीई श्री साव ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों को अपने ड्यूटी स्थल पर रखने के लिए कहा। दोकड़ा क्षेत्र में विभाग द्वारा 3 विद्युत विभाग के कर्मचारियों को ड्यूटी लगाईं गई है, पर दोकड़ा मुख्यालय में उपस्थित न रहकर कांसाबेल मुख्यालय में रहते हैं। इससे दोकड़ा क्षेत्र में बिजली समस्या बनी रहती है।

X
Jashpur News - chhattisgarh news electricity staff will stay in your headquarters if not action dee sav
COMMENT