नीमगांव, जिलिंग, भुड़केला व पैकू के छात्रों को मिलाकर बनी पैकू की फुटबाॅल टीम

Jashpuranagar News - संकुल स्तरीय जशपुर सॉकर लीक फुटबाॅल स्पर्धा में शनिवार को नीमगांव संकुल के पैकू माध्यमिक शाला में फुटबॉल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:00 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news paku39s football team made up of students from nimgaon jilin bhundekla and paku
संकुल स्तरीय जशपुर सॉकर लीक फुटबाॅल स्पर्धा में शनिवार को नीमगांव संकुल के पैकू माध्यमिक शाला में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में संकुल के अलग-अलग स्कूलों के विद्यार्थियों को लेकर सीनियर और जूनियर टीम बनाई गई और उनमें मैच कराए गए। सीनियर टीम में उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भुड़केला की टीम और जूनियर टीम में मिडिल स्कूल नीमगांव की टीम विजेता बनी।

सॉकर लीग के प्रति उत्साह को देखते हुए नीमगांव, जिलिंग, भुड़केला और पैकू के विद्यार्थी, खिलाड़ियों को मिलाकर एक ब्लॉक स्तरीय टीम का गठन किया गया है। नीमगांव संकुल के मैच की मुख्य अतिथि जशपुर जनपद पंचायत की अध्यक्ष शारदा प्रधान, विशिष्ट अतिथि सरपंच ग्राम पंचायत पैकू सलोनी भगत रही। मैच में शामिल होने वाले विजेता और उप विजेता टीम को अतिथियों को हाथों पुरस्कृत किया।

टूर्नामेंट में नीमगांव संकुल प्रभारी देवनीश तिर्की, शिक्षक अरूण कुमार भगत, गणेश प्रसाद सिन्हा, श्याम कुमार पटेल, मंजू भगत, एसके वॉजपेयी, तुलावती सिंह, संकुल शैक्षिक समन्वयक प्रवीण कुमार सिन्हा सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करतीं जनपद अध्यक्ष शारदा प्रधान।

X
Jashpur News - chhattisgarh news paku39s football team made up of students from nimgaon jilin bhundekla and paku
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना