विज्ञापन

दूर संचार कार्यालय के पास फिर होने लगा अतिक्रमण

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:40 AM IST

Jashpuranagar News - जमीन पर कब्जा कर लगा दी है दुकानें। भास्कर न्यूज | पत्थलगांव शहर के व्यस्त मार्ग के किनारे एक बार फिर...

Pathalgaon News - chhattisgarh news telecommunication office again came to be encroached
  • comment
जमीन पर कब्जा कर लगा दी है दुकानें।

भास्कर न्यूज | पत्थलगांव

शहर के व्यस्त मार्ग के किनारे एक बार फिर अतिक्रमणधारियों ने कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। मंडी प्रांगण के अलावा दूरसंचार कार्यालय के सामने फिर से ठेले व गुमटियां लगनी शुरू हो गयी है। कुछ महीने पहले पूर्व नगर पंचायत एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही से शहर का अतिक्रमण हटाया था। उस दौरान से लोगो को आवागमन में परेशानी कुछ कम हुई थी, पर फिर से एक बार यहां की सड़कों के किनारे अतिक्रमण बढ़ने से आवागमन की परेशानी बढ़ी है।

बताया जाता है कि पिछले वर्ष यहां के दूरसंचार कार्यालय के सामने अनेक टीने के ठेले लगाए गए थे। विभाग के कर्मचारियों के पास स्वयं की गाड़ियां खड़े करने के लिए जगह नहीं बची थी। इसके अलावा किसी बड़े अधिकारी के आने से कार्यालय के सामने ठेले गुमटी लगे देखकर स्थानीय अधिकारियों को उच्च अधिकारियों की झिड़की भी सुननी पड़ी, जिसके बाद दूर संचार विभाग के अधिकारियों ने इस बात की शिकायत नगर पंचायत एवं पुलिस के पास की थी। उस दौरान इन दोनों ही विभाग की संयुक्त टीम ने दूरसंचार कार्यालय के सामने से अतिक्रमण हटाया, पर प्रशासन का मौन साधते ही अतिक्रमणधारियों द्वारा फिर से दूरसंचार कार्यालय के पास बेजा कब्जा करना शुरू कर दिया हैं।

वन विभाग भी अछूता नहीं

शासकीय विभागों के सामने अतिक्रमण होने से वन विभाग भी अछूता नहीं है। वनविभाग के रेंजर व एसडीओ के घर के सामने भी दूसरे प्रांत से आकर कुछ व्यापारियों ने अपने स्थायी टेंट लगा दिए। इसके कारण कई बार ग्रामीणों को वनविभाग के अधिकारियों का निवास खोजने में दिक्कत हुई। शहर में इस तरह सड़क किनारे बढ़ रहे अतिक्रमण को देखकर लोगों ने सड़क हादसे फिर से बढ़ने की आशंका जाहिर की है।

X
Pathalgaon News - chhattisgarh news telecommunication office again came to be encroached
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन