--Advertisement--

17 से 19 फरवरी तक चलेगी वाॅलीबाल स्पर्धा

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:01 AM IST

Jashpuranagar News - माह फरवरी में वॉलीबाल प्रतियोगिता कराने के लिए थाने में बैठक हुई, जिसमें थाना के एसआई, एएसआई समस्त स्टाफ के साथ...

Pathalgaon News - chhattisgarh news volleyball tournament to be played from february 17 to 19
माह फरवरी में वॉलीबाल प्रतियोगिता कराने के लिए थाने में बैठक हुई, जिसमें थाना के एसआई, एएसआई समस्त स्टाफ के साथ वालीबाल प्रतियोगिता संघ के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक के दौरान सभी की सलाह मशविरा से 17,18,19 फरवरी से थाना प्रांगण में वॉलीबाल प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया।

थाना प्रांगण में पिछले कई वर्षों से यह स्पर्धा कराई जा रही है। प्रतियोगिता में भाग लेने ओडिशा, बिहार, झारखंड राज्य के अलावा छत्तीसगढ की अनेक नामचीन टीमें शामिल हुई। आयोजन समिति के अध्यक्ष वेदप्रकाश मिश्रा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम के लिए आने जाने का खर्च समिति की ओर दिया जाएगा। इसके अलावा दूर से आने वाली टीम के लिए रूकने व खाने पीने की व्यवस्था भी समिति करेगी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों का चयन समिति करेगी। उन्होंने बताया कि इस पूरी प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए नयी समिति का गठन कर दिया गया है। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष वेदप्रकाश मिश्रा, हरगोविंद अग्रवाल, यदु बेहरा, प्रदीप नारायण, गोपाल अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, नीरज गुप्ता, बबलू तिवारी, संजय तिवारी, विवेक तिवारी, हरीश यादव, अंकित शर्मा व शहर के अनेक खेल प्रेमी उपस्थित थे।

थाना में आयोजित बैठक में पहुंचे आयोजन समिति के लोग।

X
Pathalgaon News - chhattisgarh news volleyball tournament to be played from february 17 to 19
Astrology

Recommended

Click to listen..