Hindi News »Chhatisgarh »Jashpuranagar» आयोजन... फकीर मोहन मार्केट कमेटी द्वारा जश्न -ए-ख्वाजा गरीब नवाज, उर्स पर लंगर लगाया

आयोजन... फकीर मोहन मार्केट कमेटी द्वारा जश्न -ए-ख्वाजा गरीब नवाज, उर्स पर लंगर लगाया

आयोजन... फकीर मोहन मार्केट कमेटी द्वारा जश्न -ए-ख्वाजा गरीब नवाज, उर्स पर लंगर लगाया राउरकेला | शहर के फकीर मोहन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:55 AM IST

आयोजन... फकीर मोहन मार्केट कमेटी द्वारा जश्न -ए-ख्वाजा गरीब नवाज, उर्स पर लंगर लगाया
आयोजन... फकीर मोहन मार्केट कमेटी द्वारा जश्न -ए-ख्वाजा गरीब नवाज, उर्स पर लंगर लगाया

राउरकेला | शहर के फकीर मोहन मार्केट कमेटी द्वारा न्यू बस स्टैंड मार्केट कांप्लेक्स में जश्न-ए-ख्वाजा गरीब नवाज, उर्स के मौके पर लंगर लगाया गया, मुख्य अतिथि कांग्रेस पीसीसी के राजनीतिक सचिव रबि राय उपस्तिथ रहकर, इस लंगर में राहगीरों समेत स्थानीय लोगों में पुलाव का वितरण किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में राहगीरों, दुकानदार व स्थानीय लोगों ने पुलाव का आनंद लिया। इस दौरान इस्तेकर हुसैन,मोहम्मद नसीम,परमिंदर सिंह,एमडी समीम, साबिर हुसैन,बीरेंदर सिंह ,अफ्तार सिंह,सुशांत बिस्वाल बासु बनर्जी,एमडी साहुद्दीन, हॉकर एसोसिएशन के अध्यक्ष मिहिर पात्र,शिबू साहू, समेत मार्केट कांप्लेक्स के अन्य दुकानदारों का सहयोग रहा।

आयोजन... डालमिया निजी इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में राष्ट्रीय अग्नि सेवा सप्ताह मनाया गया

राजगांगपुर | शहर के स्थित झगरपुर मेन रोड ऊपर डालमिया इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में सोमवार को राष्ट्रीय अग्नि सेवा सप्ताह का आयोजन आर के सारंगी, सहायक सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व की गई। सुरक्षा अधिकारी और अग्निशमन दल ओसीएल इंडिया लिमिटेड ने प्रदर्शन किया कि आग किस तरह बुझाई जाए यह कार्यक्रम देवब्रत प्रधान डीआईटीआई के प्रधान अध्यापक के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया था। इस अग्निशमन जागरूकता कार्यक्रम में डीआईटीआई के प्रशिक्षुओं और कर्मचारियों भी मौजूद थे।

आयोजन... बांग्ला गीत व संगीत के साथ मना नववर्ष

बंडामुंडा | बांग्ला गीतों की गूंज के साथ रेलनगरी बंडामुंडा में बंगला नववर्ष धूमधाम से मनाया गया। बंडामुंडा सी सेक्टर स्थित बंग भारती के नेताजी सुभाष मंच पर आयोजित इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। जहां बंगला सप्रदाय के लोगो ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर नववर्ष की बधाई दी। और सांस्कृतिक व साहित्यिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसकी शुरुआत बंगला गीत के साथ हुई। पश्चिम बंगाल से पहुंचे कवि समीर भट्टयाचार्य मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान संस्था के अध्यक्ष भास्कर चौधरी एबं सचिव उल्व्वल भट्टयाचार्य ने सभी को बंगला साहित्य व नववर्ष के विषय में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान लोक गीत, आधुनिक गीत और रवींद्र संगीत के मधुर स्वर भी गूंजते रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन में मौमिता दत्ता,कोना देव,स्वजल भट्टयाचार्य का विशेष भूमिका रहा।

आयोजन... वरिष्ठ नागरिक संघ नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, अर्जुन मोर बनाए गए अध्यक्ष

झारसुगुड़ा | वरिष्ठ नागरिक संघ की आयोजित की गई तथा नई कार्यकारिणी का गठन किया है। वर्तमान अध्यक्ष बालगोबिंद मिश्रा समेत 6 वरिष्ठ सदस्यों की उपस्थिति में आयोजित इस विशेष बैठक में पिछले 10 वर्षो के संघ के संयोजक का दायित्व संभाल रहे अर्जुन मोर को जहां नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया, वही वरिष्ठ शिक्षाविद् टहलू साहू तथा नरहरी पटेल को उपाध्यक्ष, मोतीलाल जैन को सचिव, धनञ्जय बेहेरा को सहा.सचिव तथा केसी चौधरी को नए संयोजक के रूप में दायित्व प्रदान किया गया। वरिष्ठ नागरिक संघ शहरवासियों की विभिन्न सामाजिक विशेषकर रेल यात्री सुविधाओं के संबंध में पूरी सक्रिया से आवाज उठाकर समाधान कराने का प्रयास जारी रखने की बात नए अध्यक्ष अर्जुन मोर द्वारा कही गई है।

इस कॉलम के लिए आप भी हमें खबर, आयोजन की जानकारी और फोटो भेज सकते हैं। हमारा वाट्सएप नंबर जशपुर : 8103583454

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चेम्बर ऑफ कॉमर्स

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jashpuranagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×