तवेरा की ठोकर से घायल तीसरे युवक की भी मौत / तवेरा की ठोकर से घायल तीसरे युवक की भी मौत

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 02:31 AM IST

Jashpuranagar News - जशपुरनगर | गुरूवार की शाम कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम महुआडीह में हुई दुर्घटना में तीसरे घायल युवक सनूराम की भी...

Jashpur News - third person killed in tavera39s stampede
जशपुरनगर | गुरूवार की शाम कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम महुआडीह में हुई दुर्घटना में तीसरे घायल युवक सनूराम की भी शनिवार को मौत हो गई। चालक की लापरवाही के कारण एक ही गांव में हुई तीन मौतों के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। विदित हो कि प्रीति की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई थी। वह नोटरडेम मिशन स्कूल की छात्रा थी। शनिवार को नोटरडेम स्कूल में तीन मृतकों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उल्लेखनीय है कि गुरूवार की शाम 7.30 बजे तेज रफ्तार तवेरा (कार) ने सड़क पर चल रहे साइकल सवार युवक सहित तीन को कुचल दिया था। अनियंत्रित वाहन लोगों को कुचलते हुए नहर में जा घुसी थी। इस घटना में साइकल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल छात्रा प्रीति व सनुराम को अस्पताल पहुंचाया गया था। अस्पताल ले जाने के दौरान प्रीति ने भी दम तोड़ दिया था।

क्रिसमस का जश्न फीका - गांव में ही तीन लोगों की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में क्रिसमस की तैयारी चल रही थी पर अब इसका जश्न फीका सा पड़ गया है। पुलिस इस मामले में गाड़ी मालिक की पहचान कर चुकी है। हालांकि अबतक चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

प्रीति को श्रद्धांजलि देतीं नोटरडेम मिशन स्कूल की छात्राएं।

X
Jashpur News - third person killed in tavera39s stampede
COMMENT