ट्रेलर से कुचलकर महिला की मौत, 20 फीट तक घसीटते ले गया बॉडी

dainikbhaskar.com | Jul 18,2018 19:31 PM IST

चिल्फी घाटी से दो किमी दूर नेशनल हाइवे-30 पर बुधवार सुबह 6:30 बजे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चिल्फी पुलिस ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने पर ट्रेलर चालक पर मामला दर्ज कर कर लिया है।

पति की मौत के बाद मायके आकर रह रही गर्भवती को चचेरे भाई ने जिंदा जलाने की कोशिश की

राकेश कुमार जायसवाल | Jul 10,2018 19:40 PM IST

दो माह पहले पति की मौत के बाद पिता के घर आई महिला को उसके चचेरे भाई ने जिंदा जलाने की कोशिश की। किसी तरह वहां से बच गई महिला ने पिता से इस बात की शिकायत की तो उसने महिला को गांव छोड़कर चले जाने को कहा। 8 माह की गर्भवती महिला 5 साल के बेटे के साथ दर-दर भटक रही थी। पुलिस महिला को कवर्धा स्थित सखी सेंटर ले आई। अब महिला को नारी निकेतन रायपुर भेजने की तैयारी चल रही है।

छात्रा के भाई ने शिक्षक की कर दी पिटाई, छेड़छाड़ का लगाया आरोप

dainikbhaskar.com | Jun 21,2018 16:11 PM IST

बोड़ला ब्लॉक के मिडिल स्कूल भलपहरी में बुधवार को एक छात्रा के भाई ने शिक्षक की पिटाई कर दी। मामला छेड़खानी का बताया जा रहा है। गुरुवार को बीईओ एके सहारे स्कूल में मामले की जांच करने पहुंचे।

युवती पर 11 केवी का वायर गिरने से मौत, लोगों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़

dainikbhaskar.com | Jun 15,2018 15:05 PM IST

शुक्रवार को सड़क के किनारे बस का इंतजार कर रही 22 वर्षीय युवती के ऊपर 11 केवी का तार टूटकर गिर गया। करंट लगने से युवती की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। वो युवती की डेड बॉडी को उठाने नहीं दे रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की है।