--Advertisement--

पति व सास ने की महिला की पिटाई

Kanker News - कांकेर| गौरगांव की महिला की पति व सास ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। महिला ने बच्चे व स्वयं के लिए पति से भरण पोषण की मांग...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:25 AM IST
पति व सास ने की महिला की पिटाई
कांकेर| गौरगांव की महिला की पति व सास ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। महिला ने बच्चे व स्वयं के लिए पति से भरण पोषण की मांग की थी। मामला थाना पहुंचने के बाद उसकी सास ने भी बहू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। पुलिस में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

पहली प|ी नमेश्वरी साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते बताया कि उसकी शादी गिरधारी साहू से सामजिक रीति रिवाज से हुई थी। जिससे उसके दो बच्चे हैं। इसके बाद वह दूसरी प|ी को घर ले आया। पति शराब का आदि है। साथ ही उसके खर्चे के लिए रकम देना बंद कर दिया है। जिससे वह मजदूरी कर बच्चों को बाल रही है। 30 मार्च को इसी के लिए वह पति से खर्चा मांगी। जिस पर पति व सास परमिला साहू ने उससे मारपीट करने लगे। घटना की सूचना मिलने पर महिला की बहन चुमेश्वरी साहू बीच बचाव करने पहुंची। जिसके साथ भी मारपीट की गई। दोनों को सिर आदि में चोटें आई है। जिस पर पति व सास के खिलाफ धारा 294, 323, 34 तथा घरेलू हिंसा की धारा 494 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। वहीं महिला की सास ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है उसके बेटे की पहली प|ी नमेश्वरी साहू व उसकी बहन भरण पोषण के लिए उसके व बेटे के साथ मारपीट किए।

X
पति व सास ने की महिला की पिटाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..