6 माह बाद मिली नाबालिग, अपहरण व दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:42 AM IST

Kanker News - कांकेर| नरहरपुर इलाके के गांव जामगांव से गायब हुई नाबालिग बालिका 6 माह बाद महासमुंद जिले के एक गांव से बरामद की गई।...

Kanker News - chhattisgarh news arrested for kidnapping kidnapping and molestation after 6 months
कांकेर| नरहरपुर इलाके के गांव जामगांव से गायब हुई नाबालिग बालिका 6 माह बाद महासमुंद जिले के एक गांव से बरामद की गई। बालिका ने पूछताछ में बताया कि युवक उसका अपहरण कर ले गया था। जहां रखा था, वहां शादी का झांसा देकर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अगस्त 2018 में जामगांव की 15 वर्षीय नाबालिग बालिका अचानक लापता हो गई थी। परिजन ने उसकी हर जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। जिस पर घटना के चार दिन बाद बालिका के गुमशुदगी की रिपोर्ट नरहरपुर पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस मुखबिरों के माध्यम से लगातार बालिका पतासाजी करती रही।

इसी दौरान जानकारी मिली कि महासमुंद जिले का एक युवक घटना के दिन गांव में दिखा था। जिसका नाम पता अजय दुबे 25 वर्ष पिता देवत्त निवासी लोहराकोट थाना पिथौरा जिला महासमुंद बताया गया। पुलिस जांच पड़ताल करते वहां पहुंची, लेकिन संदेही वहां नहीं मिला। जिसके बाद से पुलिस उसकी पता तलाश कर रही थी। 12 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि युवक बसना में है। जहां वह बालिका को भी रखा है। जिस पर पुलिस गांव पहुंच वहां युवक को पकड़ा। उसके कब्जे से बालिका को भी बरामद किया गया। नरहरपुर थाना प्रभारी मल्लिका बनर्जी ने बताया अारोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

आरोपी

X
Kanker News - chhattisgarh news arrested for kidnapping kidnapping and molestation after 6 months
COMMENT