विज्ञापन

मुंबई को हराकर चेन्नई सेमीफाइनल में पहुंचा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:05 AM IST

Kanker News - परलकोट ट्राफी ऑल इंडिया फुटबाल टूर्नामेंट में बुधवार को दो क्वार्टर फाइनल होना था, लेकिन ओएनजीसी मुंबई की टीम देर...

Pankhanjur News - chhattisgarh news chennai reached the semi finals by defeating mumbai
  • comment
परलकोट ट्राफी ऑल इंडिया फुटबाल टूर्नामेंट में बुधवार को दो क्वार्टर फाइनल होना था, लेकिन ओएनजीसी मुंबई की टीम देर रात तक नहीं पहुंच पाने के कारण मैच को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया। इसके चलते बुधवार को एक ही क्वार्टर फाइनल मैच हुआ। इसमें एजी चेन्नई ने यूनियन बैंक मुम्बई को 2-0 से हराया और सेमीफाइनल में पहुंची।

खेल शुरू होते ही चेन्नई ने बेहतर शुरुआत की। खेल के 26वें मिनट में एजी चेन्नई का खिलाड़ी जैसे ही गोल करने के लिए बढ़ा इसी दौरान डी में यूनियन बैंक के एक खिलाड़ी ने हैंड कर दिया। इसके बाद रेफरी ने पेनाल्टी शूट-आउट का फैसला दिया। चेन्नई के खिलाड़ी जोतिन ने इसे गोल में बदल दिया और एक गोल की बढ़त बना ली। इसके बाद दोनों की टीम खेलती रही।

इस दौरान यूनियन बैंक द्वारा गोल के कई प्रयास किए गए, लेकिन वे गोल करने में पूरी तरह से असफल रहे। खेल के अंतिम समय 84 मिनट में चेन्नई के सुधागर ने फिर से एक और गोल कर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। इस तरह से मैच जीत सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली। खेल में यूनियन बैंक मुंबई भले ही हार गई लेकिन उनके द्वारा बेहतर खेल का प्रदर्शन किया गया। उनके खिलाड़ियों को कई दफे गोल करने का मौका मिला, लेकिन शूटर न होने के कारण टीम गोल करने में पूरी तरह से असफल रही और उसे हार का सामना करना पड़ा। मैच के मैन अॉफ द मैच एजी चेन्नई के सुधागर रहे, जिनके द्वारा अंतिम समय पर गोल कर निर्णायक बढ़त दी गई।

पखांजूर। मैच के दौरान गोल करने का प्रयास करते खिलाड़ी।

आज होंगे क्वार्टर व सेमीफाइनल के मैच

14 फरवरी को दो मैच खेले जाएंगे। इसमें एक क्वार्टर फाइनल और एक सेमी फाइनल मैच होगा। अंतिम क्वार्टर फाइनल केएसईबी केरला और ओएनजीसी मुम्बई के बीच खेला जाएगा। दूसरा मैच फतेह हैदराबाद विरुद्ध एजी चेन्नई के बीच होगा।

X
Pankhanjur News - chhattisgarh news chennai reached the semi finals by defeating mumbai
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें