विज्ञापन

लैंपस अध्यक्ष द्वारा की गई घोटाले की शिकायत फर्जी: संचालक मंडल

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:10 AM IST

Kanker News - भानुप्रतापपुर| लैंपस भानुप्रतापपुर के समिति अध्यक्ष रमल कोर्राम ने अपने ही संस्था के लेखापाल के खिलाफ करोड़ों की...

Bhanupratappur News - chhattisgarh news complaint of the scam by the lampus president is fake the board of directors
  • comment
भानुप्रतापपुर| लैंपस भानुप्रतापपुर के समिति अध्यक्ष रमल कोर्राम ने अपने ही संस्था के लेखापाल के खिलाफ करोड़ों की हेराफेरी कर घोटाला करने का आरोप लगाया जनदर्शन में शिकायत की गई थी। इसको लेकर संचालक मंडल ने बैठक कर अध्यक्ष द्वारा लगाए गए आरोप का खंडन करते हुए घोटाले की शिकायत को फर्जी बताया है।

संचालक मंडल सदस्य सनत यदु, मेहरसिंह कोर्राम, द्वारका प्रसाद पटेल, लखनराम , बैसाखु राम हिडको, जगत राम जैन, नारायण, मनीषा साहू, गोमती भुआर्य, कमलेश जैन ने कहा संस्था का मुख्य कार्य ऋण वितरण, ऋण वसूली, बिजली बिल संग्रहण, धान खरीदी का कार्य है। इसका प्रतिवर्ष लेखा-जोखा प्रस्तुत किया जाता है और प्रतिवर्ष ऑडिट भी होता है। इसमें कभी अनियमितता नहीं पाई गई। ऐसे में संस्था के अध्यक्ष रमल कोर्राम द्वारा घोटाले का आरोप लगाना समझ से परे हैं। उनके पास इसकी पुख्ता सबूत है तो सामने प्रस्तुत करें हवा हवाई आरोप न लगाए। लैंपस अध्यक्ष रमल कोर्राम ने कहा कि आरोप निराधार नहीं है जांच होगी तो यह स्पष्ट होगा।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news complaint of the scam by the lampus president is fake the board of directors
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें