--Advertisement--

शिक्षा ही जीवन को सही दिखा दे सकता है: नाग

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:01 AM IST

Kanker News - पखांजूर। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि व छात्र-छात्राएं। पखांजूर| शहीद गैंद सिंह कॉलेज में रविवार को स्नेह...

Pankhanjur News - chhattisgarh news education can show life just right nag
पखांजूर। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि व छात्र-छात्राएं।

पखांजूर| शहीद गैंद सिंह कॉलेज में रविवार को स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक अनूप नाग थे, लेकिन उन्होंने कार्यक्रम की व्यस्तता के चलते उनकी बेटी दीपश्री नाग और अखिलेश चंदेल, बप्पा गांगुली को प्रतिनिधि के रूप में भेजा।

उन्होंने मोबाइल के माध्यम से छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने कहा माता-पिता के बाद शिक्षा ही वह माध्यम है, जिससे छात्र अपने जीवन को सही दिशा दे सकता है। स्वामी विवेकानंद ने कहा है कि जब तक लक्ष्य प्राप्त न हो तक हार नहीं माननी चाहिए और उसे ही सूत्र वाक्य मान छात्र अपने लक्ष्य को प्राप्त करें। उन्होंने कॉलेज में शिक्षकों की कमी और अन्य समस्याओं को जल्द दूर करने की बात कही। छात्र-छात्राओं द्वारा फिल्मी गानों के साथ देश भक्ति गीतों में अपनी प्रस्तुति दी।

स्वच्छता, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ विषय पर नाटक का मंचन किया। कार्यक्रम में पंकज साहा, हरिदार सरकार, सोमेन मंडल, सुप्रकाश मल्लिक, इंद्रजीत विश्वास, राजदीप हालदार, अमर मंडल, विचित्र दास, गोपाल कुंडू, अभिजित विश्वास आदि उपस्थित थे।

X
Pankhanjur News - chhattisgarh news education can show life just right nag
Astrology

Recommended

Click to listen..