विधायक के गृह प्रवेश समारोह से लौट रही वैन पेड़ से टकराई, सात लोग घायल

Kanker News - कांकेर| कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी के गृह प्रवेश कार्यक्रम से लौट रहे कार्यकर्ताओं की वैन नरहरपुर मार्ग पर चनार...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:25 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news seven people injured after van returning from mla39s home admission ceremony
कांकेर| कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी के गृह प्रवेश कार्यक्रम से लौट रहे कार्यकर्ताओं की वैन नरहरपुर मार्ग पर चनार के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। वैन में बैठे सभी 7 लोग घायल हो गए। जिसमें गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नरहरपुर से पूर्व सरपंच बाबू लाल साहू की मारूति वैन में सवार होकर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गणेश कोड़ोपी समेत कांग्रेस कार्यकर्ता शिवराम साहू, राजूराम कोमरा व अन्य कांकेर पहुंचे थे। सिविल लाइन में विधायक शिशुपाल शोरी के गृह प्रवेश कार्यक्रम के बाद दोपहर वे वापस नरहरपुर के लिए निकले। वैन को बाबूलाल साहू चला रहा था। चनार के पास मोड़ में उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वैन सीधे पेड़ से जा टकराई। हादसे में सभी लोगों को चोंटे आईं। जिसमें शिवराम साहू को गंभीर चोटें आई। तत्काल संजीवनी को फोन किया गया। जिससे गंभीर रूप से घायल शिवराम साहू को जिला अस्पताल भेजा गया। इसके अलावा रास्ते गुजर रहे भाजपा नेता मुकेश संचेती ने अन्य सभी 6 घायलों को अपनी स्कार्पियों में डालकर नरहरपुर अस्पताल ले आए। बताया जा रहा है कि मोड़ पर अचानक वैन का स्टेयरिंग फेल हो गया। जिससे वैन पेड़ से टकरा गई।

कांकेर। नरहरपुर मार्ग पर चनार के पास पेड़ से वैन टकराई।

X
Kanker News - chhattisgarh news seven people injured after van returning from mla39s home admission ceremony
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना