मिलेगी सुविधा... एसबीआई में योनो कैश एटीएम से कार्डलेस भुगतान की शुरुआत

Kanker News - कांकेर| शहर में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में एटीएम से कार्डलेस भुगतान की शुरुआत भारतीय स्टेट बैंक नेटवर्क-3,...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:25 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news the facility of cardless payment from yono cash atm in sbi
कांकेर| शहर में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में एटीएम से कार्डलेस भुगतान की शुरुआत भारतीय स्टेट बैंक नेटवर्क-3, भोपाल वृत्त के महाप्रबंधक चंद्रशेखर आर पोवार ने की। आंचलिक कार्यालय रायपुर उपमहाप्रबंधक आलोक सिन्हा, क्षेत्रीय कार्यालय कांकेर क्षेत्रीय प्रबंधक प्रकाशचंद्र दास सहित अन्य अधिकारी,कर्मचारी व ग्राहक उपस्थित थे।

भारत के पहले ओमनी चैनल बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफार्म योनो एसबीआई ने देशभर में एसबीआई के 16500 से अधिक एटीएम से कार्डलेस निकासी के लिए योनो कैश को लांच किया है। यह सेवा देने वाला एसबीआई देश का पहला बैंक बन गया है। सक्षम एटीएम की पहचान योनो कैश पॉइंट के रूप में होगी। लांचिंग के दौरान महाप्रबंधक पोवार ने कहा योनो कैश हमारे ग्राहकों के लिए सुविधा बढ़ाने और बैंकिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए उठाया गया महत्वपूर्ण कदम है। यह पहल एटीएम से डेबिट कार्ड का उपयोग करने से जुड़ी चिंताओं को दूर करने के साथ नगदी निकासी के लिए ग्राहकों की चिंता को भी दूर करेगा।

कांकेर। कार्डलेस निकासी की शुरूआत की गई।

ऐसी होगी निकासी प्रक्रिया

ग्राहक योनो एप पर नगद निकासी की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं और लेनदेन के लिए छह अंकों वाले योनो कैश पिन सेट कर सकते हैं। उन्हें अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से लेनदेन के लिये 6 अंको की सन्दर्भ संख्या भी मिलेगी। नगद निकासी को अगले 30 मिनट के भीतर योनो कैश पोइंट पर पिन और प्राप्त संदर्भ संख्या दोनों के साथ पूरा करना होगा।

X
Kanker News - chhattisgarh news the facility of cardless payment from yono cash atm in sbi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना