विज्ञापन

एक ओर बन रही सड़क तो दूसरी ओर उखड़ने लगी, ग्रामीणों ने की शिकायत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:07 AM IST

Kanker News - सिलपट से जाड़ेकुर्से तक 10 किमी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क बनाई जा रही है। इसमें आधी सड़क का निर्माण...

Bhanupratappur News - chhattisgarh news the road going on one side began to crumble the villagers complained
  • comment
सिलपट से जाड़ेकुर्से तक 10 किमी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क बनाई जा रही है। इसमें आधी सड़क का निर्माण कार्य हो चुका है, जो अभी से उखड़ने लगी है। सड़क निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है। वहीं बीच में छोड़-छोड़कर सड़क बनाई जा रही है। ग्रामीणों ने सड़क की गुणवत्ता को लेकर विधायक मनोज मंडावी से शिकायत की है।

ग्रामीणों ने बताया सिलपट से जाड़ेकुर्से का सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत पिछले वर्ष से निर्माणाधीन है। सड़क की गुणवत्ता को लेकर शुरू से सवाल उठाए जा रहे हैं, लेकिन ठेकेदार व अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कई बार ग्रामीणों ने अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ। सियाराम जैन, कन्हैया पात्र, ढालसिंह पात्र ने बताया सड़क घटिया बनाई जा रही है। एक ओर सड़क बन रही है वहीं दूसरी ओर यह अभी से उखड़ने लगी है। शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। सड़क में ठीक से रोलर भी नहीं चलाया गया और सड़क निर्माण कार्य को जब मर्जी बंद कर दिया जाता है। इस मार्ग से लगभग 12 गांव के ग्रामीण आवागमन करते हैं, जिन्हें परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने सड़क निर्माण की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

भानुप्रतापपुर। सिलपट से जाड़ेकुर्से मार्ग में सड़क बनते ही उखड़ने लगी।

ईई ने कहा- सड़क उखड़ने की शिकायत नहीं मिली

भानुप्रतापपुर पीएमजीएसवाई के ईई मनोज रात्रे ने कहा सड़क उखड़ने की शिकायत नहीं मिली है। अभी सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। कहीं सड़क उखड़ गई है तो इसका पता लगाकर ठीक कराया जाएगा।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news the road going on one side began to crumble the villagers complained
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें