आचार संहिता में भी जूता बांट रहे फड़मुंशी, होगी कार्रवाई

Kanker News - अंतागढ़| आचार संहिता में फड़ मुंशी जूते बांट रहा है। मुंशी ने हड़बड़ी में एक व्यक्ति को एक ही पैर के दो जूते दे दिए।...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:30 AM IST
Bhanupratappur News - chhattisgarh news the shoe will also be distributed in the code of conduct action will be done
अंतागढ़| आचार संहिता में फड़ मुंशी जूते बांट रहा है। मुंशी ने हड़बड़ी में एक व्यक्ति को एक ही पैर के दो जूते दे दिए। मुंशी द्वारा दो दिन पहले लामकन्हार में जूते बांटे गए।

पूर्व सरकार द्वारा तेंदूपत्ता तोड़ने वाले पुरुषों को जूता और महिलाओं को चप्पल बांटी थी। जिला वनोपज से प्राथमिक वनोपज समितियों को जूता चप्पल पहुंचा दिया जाता था। इसके बाद फड़मुंशी को समिति प्रबंधक द्वारा दे दिया जाता था। फड़मुंशी जूता चप्पल लेकर गांव में बांटता था। ग्रामीण विश्राम गावड़े ने कहा उसे जूते शनिवार को दिए गए। समिति प्रबंधक गोवर्धन नाग ने बताया जूता चप्पल जनवरी में आया था जिसे उसी समय फड़मुंशियों को देते तत्काल बांटने कहा गया था। डीएफओ पूर्व भानुप्रतापपुर रमेश दुग्गा ने कहा जूते समय पर बांटना फड़मुंशी की जिम्मेदारी है। समय पर क्यों नहीं बांटा इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

जांच कराई जाएगी: सहायक रिटर्निंग अधिकारी व एसडीएम सी एल ओटी ने कहा आचार संहिता में कोई सरकारी सामग्री वितरण करना अपराध है, अगर ऐसा किया गया है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अंतागढ़। ग्रामीण विश्राम गावड़े एक ही पैर के दो जूते मिले।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news the shoe will also be distributed in the code of conduct action will be done
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना