विज्ञापन

तीन महीने पहले सड़क बनाना शुरू किया, मुरुम बिछाकर बंद किया काम

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:35 AM IST

Kanker News - ग्राम परभेली से भेलवापानी तक दो किमी तक सड़क बनाने का काम तीन महीने पहले शुरू किया गया था। कुछ दिनों तक काम कराए जाने...

Bhanupratappur News - chhattisgarh news three months before the road started the murum was stopped and the work stopped
  • comment
ग्राम परभेली से भेलवापानी तक दो किमी तक सड़क बनाने का काम तीन महीने पहले शुरू किया गया था। कुछ दिनों तक काम कराए जाने के बाद इसे बंद कर दिया है। इस कारण लोगों में गुस्सा है। लोगों ने बताया कि इस सड़क पर ग्राम पंचायत परभेली से मुरुम लाकर रखा गया था। इसे ठेकेदार ने जेसीबी लगाकर फैलाया। इसके बाद काम बंद कर दिया गया। इस कारण लोगों को जाने-आने में दिक्कत हो रही है। बारिश के दौरान और अधिक परेशानी होने की चिंता अभी से सता रही है।

ग्रामीण ढालसिंह पात्र, कन्हैया पात्र, राजकुमार ने बताया इस सड़क को जल्दी बनाने के लिए ठेकेदार के मुंशी को कई बार अवगत कराया गया लेकिन ध्यान नहीं दिया। दो माह से अधिक समय हो गया, ठेकेदार का कोई आदमी नहीं आया है। यहां के केवल पुरानी कच्ची सड़क के दोनों किनारों की मिट्टी को समतल कर दिया और काम बंद कर दिया है। अब यह कब फिर शुरू होगा किसी को जानकारी नहीं है। कार्यस्थल पर कोई बोर्ड भी नहीं लगा है जिससे लोगों को पता नहीं चल पाता कि कौन का ठेकेदार काम करा रहा है। ग्रामीणों ने तत्काल सड़क निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की है ताकी बारिश के पहले समस्या न हो।

परभेली के सरपंच सुकदाय नरेटी ने कहा ग्राम पंचायत की ओर से सड़क पर बिछाने के लिए मुरुम रखा गया था सड़क ठेकेदार ने बिना अनुमति लिए इसका उपयोग किया। सड़क पर मुरुम बिछाई। इसके बाद काम बंद कर दिया है।

भानुप्रतापपुर। ठेकेदार ने मुरुम बिछाने के बाद काम किया बंद।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news three months before the road started the murum was stopped and the work stopped
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन