केंवटी रोड पर दो हादसों में दो बाइक सवार घायल

Kanker News - दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों दुर्घटना भानुप्रतापपुर से केंवटी रोड में हुई। पहली...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:35 AM IST
Bhanupratappur News - chhattisgarh news two bike riders injured in two accidents on kanchi road
दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों दुर्घटना भानुप्रतापपुर से केंवटी रोड में हुई। पहली दुर्घटना केंवटी रोड के खंड़ीनदी के पास शाम 4 बजे हुई। यहां स्कार्पियों सीजी 04 एचसी 7390 केंवटी की ओर जा रही थी।

इसी दौरान पीछे से आ रही बाइक सीजी 05 एक्स 7570 चालक अंतागढ़ के तहकाल निवासी जोहन पोटाई टकरा गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर संजीवनी एक्सप्रेस को बुलाया गया। देर होते देख घायल को रास्ते में गुजर रहे छोटा हाथी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। घायल को सिर और हाथ में चोट आई है जिसका उपचार चल रहा है। राह पर चल रहे आमाबेड़ा क्षेत्र के शिक्षक गजेंद्र पटेल व अन्य लोगों ने घायल की मदद करते हुए अस्पताल पहुंचाया और उनके परिजनों को सूचना भी दी।

इधर बाइक सवार को टक्कर मारकर भागा

दूसरी घटना केंवटी के पास की है। केंवटी की ओर से स्कार्पियों भानुप्रतापपुर की ओर आ रही थी और बाइक सवार तीन लोग अंतागढ़ के सोड़ेभुरका जा रहे थे। इसी दौरान स्कार्पियों बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गई। इसमें से एक घायल हो गया। लेकिन वाहन खंड़ीनदी के पास पंचर होने से वाहन चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जा में लेकर जांच कर रही है।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news two bike riders injured in two accidents on kanchi road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना