विज्ञापन

पागल बनकर घूम रहा संदिग्ध रात में मोबाइल से करता है बात

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:01 AM IST

Kanker News - शहर में पागलों की संख्या बढ़ गई है। इनमें से कुछ पागल संदिग्ध भी लग रहे हैं। शहर के अलग-अलग हिस्सों में इन...

Kanker News - chhattisgarh news wondering about being mad mobile does matter from night to night
  • comment
शहर में पागलों की संख्या बढ़ गई है। इनमें से कुछ पागल संदिग्ध भी लग रहे हैं। शहर के अलग-अलग हिस्सों में इन विक्षिप्तों को देखा जा सकता है। नए बस स्टैंड में दो विक्षिप्त काफी दिनों से डेरा डाले हुए हैं। इसमें एक महिला व एक पुरुष हैं। विक्षिप्त पुरुष ने 15 दिनों से नए बस स्टैंड को ठिकाना तो बनाया है, लेकिन अधिकांश समय वह शहर के अन्य हिस्सों में घुमता रहता है। उसके पास एक मोबाइल भी है, जिससे वह रात को ही बात करता है।

दिन में वह अधिकांश समय छिपाकर ही रखता है। कभी-कभी ही उसे दिन में मोबाइल में गेम खेलते देखा गया है। नए बस स्टैंड के बुकिंग एजेंटों के अनुसार वह रात में मोबाइल से सूनसान जगहों पर खड़ा होकर बात करता है। यदि कोई उसकी ओर जाता है तो वह मोबाइल बंद कर देता है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एेसा हरकत करते उन्हें कई बार देखा गया है, जिससे वह संदिग्ध लगता है। एजेंटों ने पागल की जांच करने के साथ ही नए बस स्टैंड से उन्हें हटाने की मांग की है, ताकि यात्रियों को नुकसान न हो।

कांकेर। नए बस स्टैंड में मोबाइल में गेम खेलता पागल।

X
Kanker News - chhattisgarh news wondering about being mad mobile does matter from night to night
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन