• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kanker
  • पायलट वाहन के पीछे थी गांजे से भरी स्काॅर्पियो, यूपी जाएगी पुलिस
--Advertisement--

पायलट वाहन के पीछे थी गांजे से भरी स्काॅर्पियो, यूपी जाएगी पुलिस

Kanker News - तस्करों द्वारा एन वक्त गांजा से भरी स्कार्पियो छोड़ भागने से सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है आखिर तस्करों को कैसे पता चला...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:45 AM IST
पायलट वाहन के पीछे थी गांजे से भरी स्काॅर्पियो, यूपी जाएगी पुलिस
तस्करों द्वारा एन वक्त गांजा से भरी स्कार्पियो छोड़ भागने से सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है आखिर तस्करों को कैसे पता चला सामने पुलिस ने नाकाबंदी की है? जांच में यह बात आई की स्कार्पियो के सामने उनके साथियों की पायलट वाहन चल रही थी जिसने ज्ञानीचौक में पुलिस के नाकेबंदी को देख पीछे चल रहे साथियों को सचेत कर दिया और तस्कर स्कार्पियो छोड़ फरार हो गए।

गुरूवार 12 जुलाई को पुलिस ने सूचना मिलते ही ज्ञानीचौक में नाकेबंदी की थी। पुलिस का पूरा ध्यान मुखबिर के बताए स्कार्पियो व उसके नंबर पर था। इस दौरान और भी वाहन वहां से क्राॅस हुए लेकिन पुलिस का ध्यान नहीं गया। माना जा रहा है इन्हीं में एक तस्करों की पायलट वाहन थी जिसने 20 से 30 मिनट पहले नाकेबंदी को क्रास करते पीछे चल रही स्कार्पियो को सचेत किया। तस्करों के मौके से अचानक गायब होने से इस बात को भी बल मिल रहा है कि स्कार्पियो के साथ एक और वाहन रही होगी जिससे वे गायब हो गए। क्योंकि पुलिस ने धमतरी तक दौड़ लगाई, सभी रास्तों में टीम भेज बसों व अन्य वाहनों की जांच की लेकिन वे नहीं मिले। तस्करों ने जो वाहन छोड़ा उसमें मिले दस्तावेज उत्तरप्रदेश के हैं। दस्तावेज अनुसार वाहन मालिक वीरेंद्र शुक्ला इलाहाबाद का है। इसी आधार तस्करों की तलाश में पुलिस टीम इलाहाबाद रवाना कर रही है।

पहले भी पायलट वाहन के चलते गांजा छोड़ भाग चुके हैं तस्कर

पहला मौका नहीं जब गांजा तस्कर पायलट वाहन से मिले संकेत के बाद गांजा से भरी वाहन छोड़ फरार हुए हों लेकिन फरार तस्करों में मध्यप्रदेश के एक ही तस्कर को पुलिस उसके मांद से पकड़ कांकेर तक ला पाई है। वाहन छोड़ने वाले बाकी मामले में पुलिस अबतक जांच ही कर रही है।




तस्करों की तलाश जारी

टीआई द्वारका प्रसाद श्रीवास ने बताया फरार तस्करों की तलाश जारी है। वाहन में जो दस्तावेज मिले हैं उसके आधार पर एक टीम उत्तरप्रदेश भेजी जाएगी। तस्करों की वाहन के सामने उनकी एक और वाहन होगी जिसने नाकेबंदी की सूचना दी।

X
पायलट वाहन के पीछे थी गांजे से भरी स्काॅर्पियो, यूपी जाएगी पुलिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..