--Advertisement--

जीतो 15 करोड़ में सुजल ने जीती वाॅशिंग मशीन

कांकेर। विजेता को पुरस्कार प्रदान किया गया। कांकेर| दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना के तहत कांकेर के सुजल सिंह...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 02:55 AM IST
कांकेर। विजेता को पुरस्कार प्रदान किया गया।

कांकेर| दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना के तहत कांकेर के सुजल सिंह अत्री ने वाशिंग मशीन जीता। सोमवार को भास्कर कार्यालय में उनको पुरस्कार दिया गया। कक्षा 5वीं के छात्र सुजल के पिता सोमचंद्र अत्री शीतलापारा में पान ठेला चलाते हैं। सोमचंद्र ने बताया पुरस्कार जीतने के बाद से उनका परिवार बेहद खुश है।

उन्होंने कूपन अपने पुत्र सुजल के नाम से भरा था। वे 15 सालों से दैनिक भास्कर के नियमित पाठक हैं। इसमें कांकेर भास्कर के अलावा अहा जिंदगी व संपादकीय का पेज उन्हें सर्वाधिक प्रिय है। अखबार में पहले भी योजनाएं आती थी लेकिन इस बार भाग लिया और पुरस्कार जीता। इस अवसर पर ब्यूरो चीफ राजेश शर्मा, सिटी रिर्पोटर खालिद अख्तर खान, मार्केटिंग प्रतिनिधी चिरंजीव शर्मा, एसएमडी प्रतिनिधी सागर चक्रवती उपस्थित थे। विजेता को फोन पर भास्कर के एसएमडी यूनिट ऑपरेशन हेड रायपुर श्रीकांत यादव, अपकंट्री ऑपरेशन हेड मनीष पांडे ने बधाई दी।

इन्होंने भी जीते पुरस्कार: जीतो 15 करोड़ योजना में पखांजूर के राजदीप शर्मा ने माइक्रोवेव ओवन, तुएगुहान के योगेश्वर कुमेटी ने मोबाइल तथा लिलेझर के पवन सुकदेव ने वाटर प्यूरिफायर जीता। इसके अलावा 13 ग्राहकों ने केसरोल, 1 ने कम्फर्ट कंबल, 7 ने डिनर सेट, 12 ने फ्लास्क, 19 ने फूड कंटेनर, 19 ने लंच बाक्स तथा 165 ने हेयर नरिशमेंट किट जीती। सभी विजेताओं को पुरस्कार दिए जा रहे हैं।