नक्सलियों ने नए साल के पहले ही दिन फेंके पर्चे, 31 जनवरी को किया भारत बंद का आह्वान

Kanker News - नक्सलियों ने साल के पहले ही दिन बड़ी संख्या में पर्चे फेंककर समाधान योजना की खिलाफत कर दी है। साथ ही नारायणपुर जिले...

Bhaskar News Network

Jan 02, 2019, 02:01 AM IST
Badgaon News - naxalites throw the pamphlet on the first day of the new year on january 31 india calls for a stop
नक्सलियों ने साल के पहले ही दिन बड़ी संख्या में पर्चे फेंककर समाधान योजना की खिलाफत कर दी है। साथ ही नारायणपुर जिले के कोहकमेटा और सोनपुर पुलिस कैम्पों के विरुद्ध जन संघर्ष तेज करने की बात लिखी है।

दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) द्वारा जारी प्रिंटेड पर्चे बड़ी संख्या में बड़गांव क्षेत्र के ग्राम कोंडे, पीवी 34 और बड़गांव में मिले। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पर्चों को जब्त किया। नक्सलियों ने पर्चे में लोगों से आदिवासी बटालियन, बस्तरिया बटालियन में भर्ती का बहिष्कार करने की बाते लिखी है। पर्चे में माओवादियों ने 25 जनवरी से समाधान योजना के खिलाफ प्रचार अभियान चलाने और इसके बाद 31 जनवरी को भारत बंद का एेलान किया है।

कोहकामेटा और सोनपुर पुलिस कैम्प के खिलाफ संघर्ष करने के साथ अबूझमाड़ की धरती को सैनिक छावनी में तब्दील करने का विरोध, माड़िया जनजाति को बचाने, जनयुद्ध के संघर्ष में जनता को शामिल होने व समाधान के विरोध में खड़े होने के अलावा जनताना सरकार को बचाने एव मजबूत करने संबंधी बाते लिखी हुई हैं।

नक्सलियों द्वारा फेेंके गए प्रिंटेड पर्चे।

X
Badgaon News - naxalites throw the pamphlet on the first day of the new year on january 31 india calls for a stop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना