--Advertisement--

अंधियार खोप से पालिका ने हटवाया अतिक्रमण, बांस के घेरों को उखाड़ा

Kanker News - कांकेर| शहर के संजय नगर तथा जवाहर वार्ड के बीच पाट दी गई डबरी अंधियार खोप से नगर पालिका अतिक्रमण हटाने कार्रवाई की...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:35 AM IST
Kanker News - withdrawal encroachment by the municipal corporation uprooted bamboos
कांकेर| शहर के संजय नगर तथा जवाहर वार्ड के बीच पाट दी गई डबरी अंधियार खोप से नगर पालिका अतिक्रमण हटाने कार्रवाई की है। यहां अतिक्रमण करने 40 लोगों द्वारा लगाए गए बांस के घेरों को हटाया गया। विदित हो यहां पिछले 15 दिनों से अतिक्रमण करने का सिलसिला चल रहा था।

शिकायत मिलने पर नगर पालिका का अमला अतिक्रमण हटाने शुक्रवार को जेसीबी वाहन लेकर पहुंचा था लेकिन बड़ी नाली होने की वजह से जेसीबी अंदर नहीं जा पाई। अगले दिन शनिवार को सुबह 9 बजे नगर पालिका का अमला अतिक्रमण हटाने पहुंचा। पालिका के मजदूरों ने अतिक्रमण करने बांस बल्ली के घेरों को उखाड़ फेंका। पालिका के दल ने लोगों को यहां अतिक्रमण नहीं करने की समझाइश देते कहा यह नगर पालिका की जमीन है। दोबारा किसी ने अतिक्रमण किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पालिका के अतिक्रमण दल प्रभारी संजय चौहान ने कहा कि शनिवार को सारे अतिक्रमण हटा दिए गए हैं। कुछ लोगों ने तो स्वयं अपने अतिक्रमण हटा लिए। वार्डवासियों ने उक्त स्थल को अतिक्रमण से बचाने मैरिज हाल बनाने की मांग की।

पालिका ने अंधियार खोप में मजदूर लगवाकर हटावाए कब्जे।

अब अतिक्रमण तो होगी सख्ती: सीएमओ

नगर पालिका सीएमओ लाल अजय बहादुर सिंह ने कहा अतिक्रमण हटा दिया है। दोबारा कोई अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

X
Kanker News - withdrawal encroachment by the municipal corporation uprooted bamboos
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..