--Advertisement--

24 घंटे बाद भी ट्रक चालक का सुराग नहीं

Kawardha News - नेशनल हाईवे-30 पर शुक्रवार शाम 7 बजे ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। इनमें से एक की मौत...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:35 AM IST
Kawardha News - 24 hours later the truck driver does not even have a clue
नेशनल हाईवे-30 पर शुक्रवार शाम 7 बजे ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। इनमें से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई। जिला अस्पताल के मरच्यूरी में शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया गया। हादसे के 24 घंटे बाद भी पुलिस फरार ट्रक चालक का सुराग नहीं लगा पाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नजरू बंजारे (58) ग्राम बरबसपुर का रहने वाला था। शुक्रवार शाम को वह स्कूटी पर चंपा बाई के साथ कवर्धा से गांव लौट रहा था। तभी एनएच-30 में बरबसपुर तिराहे पर सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में नजरू के पैर टूट गया था। सिर फूटने से काफी खून बह गया था। उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे रायपुर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हाे गई।

महिला का इलाज जारी: मृतक के साथ हादसे में घायल चंपा बाई को भी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। महिला के पैर के पंजे बुरी तरह से कुचल गई है। ऑपरेशन से उसकी जान तो बच गई है, लेकिन पैर हमेशा के लिए खो दिया।



एक घंटे देर से मिली सूचना, इसलिए फरार

आरोपी चालक घटनास्थल पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया था। हादसे की सूचना पुलिस को 1 घंटे बाद यानि रात 8 बजे मिली। मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लिया। तलाशी लेने पर ट्रक में एक मोबाइल मिला है। वहीं दूसरा मोबाइल आरोपी खुद रखा हुआ है। टीआई मुकेश सोम का कहना है कि बेमेतरा के आसपास आरोपी चालक का लोकेशन ट्रेस हुआ है। जल्द ही उसे ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Kawardha News - 24 hours later the truck driver does not even have a clue
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..