--Advertisement--

बॉल बैडमिंटन में भिलाई को दी मात, अब केरल में खेलेंगी छात्राएं

Kawardha News - भिलाई के सेक्टर- 4 मैदान में 6 से 9 दिसंबर तक 18वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:35 AM IST
Kawardha News - ball badminton to be given to bhilai now girls will play in kerala
भिलाई के सेक्टर- 4 मैदान में 6 से 9 दिसंबर तक 18वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता में संकल्प अकादमी कवर्धा की बालिका टीम ने फाइनल में भिलाई को पटखनी देकर जीत हासिल की है।

यह प्रतियोगिता भिलाई सेक्टर- 4 बॉल बैडमिंटन मैदान में खेला जा है। प्रतियोगिता में कवर्धा की बालिका टीम ने हिस्सा लिया और लगातार जीत हासिल करते हुए वह सेमी फाइनल पहुंची। यहां उनका मुकाबला धमतरी से हुआ। सेमी फाइनल मैच में धमतरी को दो सेट में 35- 08 व 35- 09 से हराकर फाइनल में पहुंची। फाइनल मैच भिलाई इस्पात संयंत्र के साथ हुआ, जिसमें कवर्धा की बालिका टीम ने लगातार 2 सेट में 35- 19 और 35-18 से जीत हासिल की है। इस जीत के साथ ही 5 खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय स्तर कैंप के लिए हुआ है।

नेशनल खेलने जाएंगी ये खिलाड़ी: राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कवर्धा के 5 खिलाड़ियों का चयन हुआ है। ये खिलाड़ी 23 से 27 जनवरी 2019 को नेशनल बॉल बैडमिंटन खेलने के लिए कांदुगैलूर जिला एर्नाकुलम (केरल) जाएंगी। इसमें खिलाड़ी तनु चंद्रवंशी, रिया तिवारी, अकांक्षा तिवारी, प्रतीक्षा भाल्लावी और मीरा साहू शामिल है।

सीनियर बालक प्री- क्वार्टर फाइनल में: अभी सीनियर बालक का मैच भिलाई में चल रहा है। इसमें अभी तक बालक टीम ने सभी मैचों में जीत दर्ज की है। कवर्धा की बालक की सीनियर टीम लीग मैच में लगातार जीत हासिल करते हुए क्वार्टर फाइनल तक पहुंच चुका है।

कवर्धा. फाइनल जीतने से उत्साहित कवर्धा बालिका टीम।

X
Kawardha News - ball badminton to be given to bhilai now girls will play in kerala
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..