विज्ञापन

बाइक में सवार 3 लोग महराजपुर के पास खड़े ट्रक से टकराए, तीनों जख्मी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:45 AM IST

Kawardha News - भास्कर न्यूज | सहसपुर लोहारा कवर्धा-राजनांदगांव रोड पर ग्राम महरापुर के पास बाइक सवार 3 लोग खड़े ट्रक से टकरा गए।...

Kawardha News - chhattisgarh news 3 people aboard a bike hit a truck near maharajpur all injured
  • comment
भास्कर न्यूज | सहसपुर लोहारा

कवर्धा-राजनांदगांव रोड पर ग्राम महरापुर के पास बाइक सवार 3 लोग खड़े ट्रक से टकरा गए। हादसे में तीनों बुरी तरह से जख्मी हैं। गंभीर हालत में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बुधवार शाम साढ़े 7 बजे की है।

मिली जानकारी के मुताबिक खेपसिंह पटेल, देवलाल पटेल और नरोत्तम पटेल तीनों उड़ियाखुर्द के रहने वाले हैं। बुधवार शाम को तीनों मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 07 एलवाय 1973 में सवार हो कवर्धा से अपने गांव लौट रहे थे। तभी ग्राम महाराजपुर के पास खड़ी ट्रक सीजी 10, 1715 में जाकर टकरा गए। हादसे में तीनों के सिर पर गंभीर चोंट आई है। 108 एंबुलेंस की मदद से तीनों घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि खेपसिंह पटेल और देवलाल की हालत काफी नाजुक है। दोनों को रायपुर रिफर किया जा रहा है।

लगातार हादसे, फिर भी बाइक पर 3 सवारी बैठ दौड़ा रहे: दोपहिया वाहन पर बैठी 3 व 4 सवारी से लगातार हादसे हो रहे हैं। पिछले दिनों तालपुर में हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हुई थी। इसके बावजूद लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। खासतौर से युवा बाइक पर 3 सवारी बैठ फर्राटा भर रहे हैं। पुलिस भी इन पर लगाम नहीं कस पा रही है। इससे मनमानी जारी है।

X
Kawardha News - chhattisgarh news 3 people aboard a bike hit a truck near maharajpur all injured
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन