झपकी आने पर पेड़ से टकरा गया ट्रक, कैबिन काटकर लाश निकाली

Kawardha News - भास्कर न्यूज | रांका/ बेमेतरा बेमेतरा से करीब 20 किमी दूर नेशनल हाइवे- 30 पर ग्राम तिवरैया के पास शनिवार तड़के साढ़े 3...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:05 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news a truck collided with a tree when a nap came cut the cabin dead
भास्कर न्यूज | रांका/ बेमेतरा

बेमेतरा से करीब 20 किमी दूर नेशनल हाइवे- 30 पर ग्राम तिवरैया के पास शनिवार तड़के साढ़े 3 बजे आटा से भरा ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी लाश दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के कैबिन में स्टेयरिंग और सीट के बीच फंसी थी। गैस कटर से कैबिन को काटकर लाश बाहर निकाली गई।

ड्राइवर को झपकी आने के कारण हादसा हुआ। क्लीनर घायल है। मृतक मुकेश पिता भैयालाल यादव (35) जिला छतरपुर (मप्र) का था। ट्रक एमपी 16 एच 1381 का चालक था। 12 जुलाई की शाम आटे से भरा ट्रक लेकर कटनी (मप्र) से निकला था। रायपुर में डिलिवरी देना था। शनिवार तड़के साढ़े 3 बजे एनएच- 30 पर ग्राम तिवरैया से गुजर रहे थे। तभी ड्राइवर मुकेश को झपकी आई और ट्रक पेड़ से टकराकर पलट गया। हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि क्लीनर माधो पिता परसू पटेल (19) निवासी ग्राम बाजना जिला छतरपुर (मप्र) घायल हो गया।

कंडक्टर कराह रहा था: हादसे के बाद क्लीनर माधो मदद के इंतजार में दर्द से कराह रहा था। करीब 1 घंटे बाद सुबह साढ़े 4 बजे पुलिस व ग्रामीणों को हादसे का पता चला तो क्लीनर को बाहर निकाले और सामुदायिक अस्पताल सिमगा भेजा गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद गैस कटर से कैबिन को काटकर ड्राइवर का शव निकाला गया।

कटनी से रायपुर डिलिवरी देने जा रहे थे

राका/बेमेतरा. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।

सोने का बोला पर ड्राइवर ने नहीं सुनी- माधो

घायल क्लीनर माधो पटेल बताते हैं कि मृतक मुकेश दो दिन से ठीक से सोया नहीं था। 12 जुलाई की शाम को कटनी (मप्र) से आटे भरा ट्रक लेकर निकले थे। सड़क पर दुर्घटना के पहले भी दो बार ट्रक लहराया था। ड्राइवर को नींद आ रही थी, तो मैंने कहा ट्रक को खड़े कर थोड़ा आराम कर लेते हैं, लेकिन उसने न सुनी। कहा कि अब सीधे डिलिवरी देने के बाद रायपुर में खाना वगैरह खाएंगे। लेकिन उससे पहले ही ये हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक के कैबिन में दोनों फंसे हुए थे। बगल में ड्राइवर का शव फंसा था। मैं भी बाहर निकलने की हालत में नहीं था व मदद का इंतजार करता रहा।

तिवरैया से जेवरा तक 15 किमी डेंजर जोन

एनएच 30 पर ग्राम तिवरैया, कटिया, बसनी, मटका से जेवरा तक करीब 15 किमी सड़क डेंजर जोन में आता है। पिछले 3 महीने में हुए सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। ग्राम तिवरैया में जहां हादसा हुआ, उसके कुछ दूरी पर सड़क काफी घुमावदार है।

घायल क्लीनर को सिमगा में भर्ती किया


ओवरटेक में बाइक सवार मेटाडोर से टकराए, दो मृत

दुर्घटना; ग्राम धनगांव चौक पर हुआ हादसा

भास्कर न्यूज | कवर्धा

लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम धनगांव चौक पर शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे मेटाडोर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। रोड किनारे खड़ी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ। जिला अस्पताल के मरच्यूरी में शनिवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम हुआ। आरोपी मेटाडोर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक संतोष पिता जगराखन चतुर्वेदी (40) और गोकुलदास पिता समेलाल सतनामी (58) दोनों ग्राम भैंसबोड़ थाना लोहारा के रहने वाले थे। शुक्रवार को निजी काम से धनगांव आए थे। रात साढ़े 10 बजे बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। धनगांव चौक पर रोड किनारे एक बस खड़ी थी। पीछे तेज गति से बाइक पर आ रहे संतोष और गोकुलदास ने बस को ओवरटेक किया, तभी सामने से आ रही मेटाडोर सीजी 10 आर 8880 से टकरा गए। दोनों की मौत हो गई।

टक्कर के बाद बाइक सवार छिटक गए, सड़क पर यहां- वहां पड़े थे शव: टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों लोग छिटक गए। उनके शव सड़क पर यहां-वहां पड़े थे। ये देखकर रास्ते पर ट्रैफिक रुक गया। इमरजेंसी डॉयल 112 को घटना की सूचना मिली, तो मौके पर पहुंचे। बाइक सवारों की जान बचाने के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन काफी देर हो चुकी है।

आरोपी मेटाडोर चालक राजेश कुमार ग्राम नीलकंठपुर (बलरामपुर) का रहने वाला है। हादसे के बाद भी वह रुका नहीं और भाग रहा था। सूचना पर पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी की। रेस्ट हाउस के पास उसे गिरफ्तार कर लिया गया। थाने में धारा 279, 337 के तहत अपराध दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

भागा मेटाडोर चालक नाकाबंदी में पकड़ाया

आरोपी राजेश

चालक गिरफ्तार किया


Kawardha News - chhattisgarh news a truck collided with a tree when a nap came cut the cabin dead
X
Kawardha News - chhattisgarh news a truck collided with a tree when a nap came cut the cabin dead
Kawardha News - chhattisgarh news a truck collided with a tree when a nap came cut the cabin dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना