विज्ञापन

युवाओं को रोजगार देने की बात जुमला ही साबित हुआ: आशीष

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:06 AM IST

Kawardha News - विधायक अाशीष छाबड़ा बेरला ब्लॉक के ग्राम सूरजपुरा (कोदवा) पहुंचे। उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।...

Berla News - chhattisgarh news job39s job of providing employment to young people is proved only ashish
  • comment
विधायक अाशीष छाबड़ा बेरला ब्लॉक के ग्राम सूरजपुरा (कोदवा) पहुंचे। उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। विधायक ने कहा कि जीत के बाद सरकार ने अपने वादों को पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ा दिया है। अब आने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी में हम सभी को जुट जाना है। जैसे बेमेतरा में भारी मतों से जीत मिली, उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में बेमेतरा विधानसभा से भारी मतों की लीड मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश की सभी सीटों सहित दुर्ग लोकसभा सीट भी जीतेगी। कांग्रेस में प्रत्याशी नहीं बल्कि संगठन चुनाव लड़ता है। इसलिए अब एक अच्छी टीम तैयार करने की जरूरत है, क्योंकि लोकसभा चुनावों के रूप में हमारी अग्निपरीक्षा होनी है। जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी, तब धान का समर्थन मूल्य 2100 रुपए सहित 300 रुपए बोनस राशि देने की बात करती थी, लेकिन भाजपा की सरकार ने किसानों को धोखा दिया व लोगों को छलने का काम किया। केन्द्र की भाजपा सरकार ने प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, वह भी जुमला ही साबित हुआ। इस दौरान ओमप्रकाश वर्मा, प्रवीण शर्मा, रोशन दत्ता, गौरीशंकर शर्मा, नोहर देवांगन, भारत पटेल, अनिल दुबे आदि उपस्थित थे।

रहें अलर्ट: संगठन की सक्रियता पर जोर

बेमेतरा. सूरजपुरा में कार्यकर्ताओं के समक्ष अपनी बात रखते विधायक।

सिंचाई की योजना के लिए 7.58 करोड़ मंजूर

विधायक ने कहा कि 2500 रुपए के हिसाब से धान का समर्थन मूल्य किसानों को दिया जा रहा है। कांग्रेस जो कहती है, वो करके दिखाती है। कांग्रेस सरकार के फैसलों से प्रदेश का किसान खुशहाल है। उन्होंने कहा कि नालों में बहकर बर्बाद होते पानी को रोकने, पशुधन के संरक्षण व संवर्धन, उनसे मिलने वाले उत्पादों के उपयोग, बाड़ी के माध्यम से उद्यानिकी विकास की विस्तृत कार्य योजना बना रहे हैं, जिससे गांवों में स्वावलंबन की नई सुबह होगी। साथ ही विधानसभा बेमेतरा में कृषि को उन्नत बनाने व संवारने के लिए शिवनाथ उदवहन सिंचाई योजना की मुख्य नहर और माइनर की रिमाडलिंग लाइनिंग की जाएगी। विभाग ने इसके लिए 7 करोड़ 58 लाख रुपए की स्वीकृति दी है।

X
Berla News - chhattisgarh news job39s job of providing employment to young people is proved only ashish
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन