देश को मजबूत बनाने वाला पीएम चाहिए संसद में आंख मारने वाला नहीं: संतोष पांडे

Kawardha News - राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सन्तोष पांडेय ने चुनाव प्रचार के समय सीमा के आखिरी दिन गांव-शहर का...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:05 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news pm to strengthen country not eyeing parliament santosh pandey
राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सन्तोष पांडेय ने चुनाव प्रचार के समय सीमा के आखिरी दिन गांव-शहर का दौरा किया। वे पहले रबेली-बाजार चारभांटा पहुंचे, फिर शहर में भी मतदाताओं से मिले।

उन्होंने अपनी सभाओं में कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग संघर्ष की पथरीली राहों पर नहीं चल सकते। जिनकी तीन-तीन पीढ़ी देश में शीर्ष पद पर रही हो, वो गरीबी क्या जानेंगे और क्या गरीबों की चिंता करेंगे। वे पिपरिया, झलमला, रणवीरपुर व लोहारा भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व उनके के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद कन्फ्यूज हैं और कन्फ्यूज व्यक्ति पूरे देश को भ्रमित करना चाहता है। यही वजह है कि राहुल गांधी देशवासियों के लिए जमीनी स्तर पर काम करने की बजाय सिर्फ उन्हें झूठ दिखाते हैं और भ्रम फैलाकर सत्ता चाहते हैं। संसद भवन में आंख मारने वाले हल्के व्यक्ति को देश अपना नेता नहीं मान सकता। इन्हें सिर्फ झूठ आता है। चाहे गरीबी की बात हो, राफेल की बात हो, या जीएसटी की, सिर्फ झूठ फैलाया है।

कवर्धा. भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं ने किया चुनाव प्रचार।

X
Kawardha News - chhattisgarh news pm to strengthen country not eyeing parliament santosh pandey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना