गुरु गोविंद सिंह जयंती पर प्रभातफेरी गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचीं विधायक

Kawardha News - नगर में सिख समुदाय के लोगों ने रविवार को गुरु गोविंद सिंह की जयंती उत्साह के साथ मनाया। इस मौके पर सिख समुदाय के...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:01 AM IST
Pandriya News - chhattisgarh news prabharthapari guru on guru gobind singh jayanti arrives at mattha constituency
नगर में सिख समुदाय के लोगों ने रविवार को गुरु गोविंद सिंह की जयंती उत्साह के साथ मनाया। इस मौके पर सिख समुदाय के लोगों ने प्रभात फेरी निकाली। प्रभात फेरी महामाया चौक, किल्ला पारा, पुराना बस स्टैंड, घोघरा पारा, गांधी चौक होते हुए वापस गुरुद्वारा पहुंची।

गुरुद्वारे में सिख समाज पंडरिया के अध्यक्ष गुरुनाम सिंह छाबड़ा ने कहा कि गुरु गोविंद सिंह जी सिख धर्म के मुख्य गुरु हैं। उन्होंने समाज सहित सभी वर्गों को मिलकर रहने का उपदेश दिया है। साथ ही देश सेवा को सर्वोपरि बताया है।

श्री छाबड़ा ने समाज के सभी लोगों से उनके आदर्शों के अनुरूप चलने की बात कही। दोपहर 3.30 बजे पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर भी गुरुद्वारा पहुंची और मत्था टेका। समाज प्रमुखों से मुलाकात की।

सिख समाज ने श्रीमती चंद्राकर का स्वागत किया। उन्होंने हर परिस्थिति में समाज के सहयोग में उपस्थित रहने की बात कही। कार्यक्रम में त्रिलोक सिंह, कुलदीप छाबड़ा, त्रिलोचन सिंह दुवा, चरनजीत सलूजा, अमृत सिंह सलूजा, सुरजीत सिंह सलूजा, राजू दुवा, बंटी दुवा, परविंदर छाबड़ा, राजा सलूजा सहित समाज के सभी लोग उपस्थित थे।

पंडरिया.रविवार को जयंती के मौके पर गुरुद्वारा पहुंची विधायक ममता।

X
Pandriya News - chhattisgarh news prabharthapari guru on guru gobind singh jayanti arrives at mattha constituency
COMMENT